scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Rajkummar Rao Patralekhaa Reception: राजकुमार के रिसेप्शन में पहुंचे VIP गेस्ट, CM खट्टर ने दिया न्यूली मैरिड कपल को आशीर्वाद

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 1/8

15 नवंबर को बॉलीवुड की मोस्ट एडोरेबल जोड़ी राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी के साथ बी-टाउन में शहनाइयां बजने का शुभारंभ हो गया है. चंडीगढ़ में इंटीमेट सेरेमनी में राजकुमार ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ 7 फेरे लिए. दूल्हा दुल्हन बनी इस जोड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 2/8

शादी के बाद 15 नवंबर को ही कपल ने रिसेप्शन पार्टी दी. जहां हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर न्यूली मैरिड कपल को बधाई देने पहुंचे. सीएम खट्टर के साथ राजकुमार राव और पत्रलेखा की वेडिंग रिसेप्शन की फोटो वायरल हो रही है. 
 

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 3/8

सीएम खट्टर ने राजकुमार राव और पत्रलेखा के साथ इंस्टा पर फोटो शेयर कर उन्हें वैवाहिक जीवन की ढेर सारी बधाई दी है. कैप्शन में सीएम खट्टर ने लिखा- चंडीगढ़ में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा के विवाह समारोह में शामिल होकर वर-वधू को आशीर्वाद और सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं.
 

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 4/8

शादी में लाल जोड़े में कहर बरपाने के बाद पत्रलेखा ने रिसेप्शन पार्टी में शाही अंदाज फ्लॉन्ट किया. पत्रलेखा क्रीम कलर की साड़ी में स्टनिंग लगीं. मांग में सिंदूर, गले में हैवी चोकर नेकलेस, ईयरिंग्स, बिंदी में पत्रलेखा परफेक्ट न्यूडी ब्राइड लगीं.

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 5/8

पत्रलेखा ने रिसेप्शन गेटअप के साथ शॉल कैरी किया हुआ है. राजकुमार राव ब्लैक कलर के टक्सीडो सूट में हैंडसम दिखे. राजकुमार राव और पत्रलेखा साथ में मेड फॉर ईच अदर लगे. फैंस कपल को शादी और रिसेप्शन की बधाई दे रहे हैं.

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 6/8

राजकुमार और पत्रलेखा ने शादी में सब्यासाची के डिजाइन किए हुए आउटफिट्स पहने थे. शादी के जोड़े में दोनों रॉयल कपल लगे. उनके वेडिंग आउटफिट ने फैंस को इंप्रेस किया है.
 

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 7/8

पत्रलेखा ने सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनी. पत्रलेखा के ब्राइडल गेटअप में सबसे ज्यादा हाईलाइट में उनकी चुनरी रही. जिसमें बंगाली भाषा में पति राजकुमार राव के लिए स्पेशल नोट लिखा था.

राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • 8/8

दूल्हा बने राजकुमार राव ने सिल्क कुर्ता, पायजामा, रॉ सिल्क आइवरी जैकेट पहनी. दोनों के वेडिंग आउटफिट एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट कर रहे थे. कपल के वेडिंग की कैंडिड तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.