scorecardresearch
 

UP Election Result: प्रचंड जीत से गदगद CM योगी बोले- जोश के साथ होश बनाए रखना है... स्पीच की बड़ी बातें

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं और बीजेपी ने बहुमत हासिल कर लिया है. यहां 403 सीटों के लिए सात चरणों में मतदान हुए थे. रुझान आते ही लखनऊ स्थित पार्टी मुख्‍यालय पर समर्थकों ने नरेंद्र मोदी और योगी आदित्‍यनाथ के पोस्‍टर लगा दिए. यहां सीएम योगी ने पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ होली खेली.

X
Yogi Yogi
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जनता ने विपक्ष की बोलती बंद की: योगी
  • योगी ने कहा- राष्ट्रवाद से हासिल हुआ बहुमत

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तस्वीर लगभग साफ हो गई है. प्रदेश में 403 सीटों के लिए सात चरणों में मतदान हुए थे. सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू हो गई. अब तक मिले रुझानों-नतीजों में बीजेपी ने बहुमत हासिल कर लिया है. ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ होली खेली और उनको संबोधित करते हुए कहा कि मैं सभी पुलिस और प्रशासन कर्मियों को धन्यवाद देता हूं क्योंकि कोरोना महामारी के बाद भी चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से कराया.

'राष्ट्रवाद से हासिल हुआ प्रचंड बहुमत'

योगी ने कहा कि पीएम मोदी का मार्गदर्शन हमें प्राप्त होता रहा है ताकि यूपी विकास करे. बीजेपी ने जो प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज की है उसके पीछे राष्ट्रवाद है और सबका साथ सबका विकास है. भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार ने कानून-व्यवस्था को नई मजबूती दी.

'जनता जनार्दन ने विपक्ष की बोलती बंद की'

सीएम योगी ने कहा कि हम प्रधानमंत्री के आभारी हैं, जिन्होंने राज्य को आशीर्वाद दिया. सबका साथ सबका विकास सबका प्रयास के मंत्र के साथ हमें आगे बढ़ना होगा. भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने पांच वर्षों से लगातार उत्तर प्रदेश की जनता के लिए काम किया. राज्य में गरीब योजनाओं के लाभ को बढ़ाया गया है, 2 करोड़ 61 लाख शौचालय बनाए गए हैं, 15 करोड़ गरीबों को कोरोना के समय राशन की व्यवस्था कराई है. इसके बाद जनता जनार्दन ने विपक्ष की बोलती बंद की है.

'अधिक मजबूती के साथ खुद को साबित करना है'

उन्होंने कहा कि 25 करोड़ जनता ने हमें आशीर्वाद दिया है. राष्ट्रवाद, सुरक्षा, सुशाशन की वजह से जनता ने हमें जिताया है. चुनाव के प्रति आधी आबादी यानी महिलाएं और बेटियों ने बीजेपी का साथ दिया है. आज के इस अवसर पर केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, सहयोगी दल संजय निषाद, संगठन मंत्री, प्रदेश प्रभारी की तरफ से जनता को अभिनंदन करता हूं. सीएम ने कहा, हमें जोश के साथ होश को बनाए रखना है और अब अधिक मजबूती के साथ आम जनमानस के आगे खुद को साबित करना होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें