scorecardresearch
 

UP Election 2022: सपा-RLD ने मिलकर जारी की पहली सूची, देखिये 29 कैंडिडेट की लिस्ट

प्रत्याशियों की लिस्ट शेयर करने के बाद RLD के अध्यक्ष जयंत सिंह ने ट्वीट किया कि मुझे विश्वास है गठबंधन के सभी कार्यकर्ता, एकजुट होकर इन प्रत्याशियों के चुनाव में पूरी निष्ठा से मेहनत करेंगे!

अखिलेश यादव और जयंत सिंह (फाइल फोटो) अखिलेश यादव और जयंत सिंह (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सपा-RLD ने मिलकर जारी की 29 प्रत्याशियों की लिस्ट
  • कांग्रेस ने भी शेयर की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

यूपी चुनाव को लेकर अखिलेश की समाजवादी पार्टी और जयंत सिंह की राष्ट्रीय लोक दल के गठबंधन में 29 प्रत्याशियों के नाम की लिस्ट शेयर कर दी है. लिस्ट शेयर करने के बाद RLD के अध्यक्ष जयंत सिंह ने ट्वीट किया कि मुझे विश्वास है गठबंधन के सभी कार्यकर्ता, एकजुट होकर इन प्रत्याशियों के चुनाव में पूरी निष्ठा से मेहनत करेंगे! उन्होंने आगे लिखा कि एक एक विधायक से बनेगी आपकी विधानसभा, आपकी सरकार! 

वहीं राष्ट्रीय लोक दल के ट्विटर हैंडल से शेयर करे ट्वीट पर नजर डालें तो यहां लिखा गया कि  'राष्ट्रीय लोकदल-समाजवादी पार्टी का गठबंधन, उत्तर प्रदेश में लाएगा परिवर्तन. युवा, किसान के विकास का मंत्र, आ रहे हैं अखिलेश और जयन्त.' इसी के साथ ही सपा और आरएलडी के 29 कैंडिडेट के नामों का भी ऐलान कर दिया गया. 

 

 

यूपी चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. इस बार कोरोना के चलते किसी भी प्रकार की रैली और जनसभा पर रोक लगी हुई है, ऐसे में वर्चुअली ही नेता, जनता से संवाद कर सकेंगे. गुरुवार को जहां एक तरफ समाजवादी पार्टी और आरएलडी के गठबंधन में 29 प्रत्याशियों के नाम की लिस्ट शेयर कर दी गयी है तो वहीं इससे पहले कांग्रेस ने भी प्रत्याशियों के नामों की पहली लिस्ट शेयर कर दी है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×