scorecardresearch
 

UP: सिराथू में डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के विरोध का वीडियो वायरल, BJP बोली- दुष्प्रचार कर रहा विपक्ष

सिराथू में एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ महिलाएं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का विरोध करती और उनके खिलाफ नारेबाजी करती दिख रही हैं. वीडियो में महिलाओं की नारेबाजी के बीच डिप्टी सीएम केशव मौर्य अपनी गाड़ी में बैठकर लौटते दिख रहे हैं. 

X
यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो) यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जिला पंचायत सदस्य के घर पहुंचे थे डिप्टी सीएम
  • पिछले 2-3 दिनों से गायब है जिला पंचायत सदस्य

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का विरोध कर रही कुछ महिलाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर जहां विपक्ष योगी सरकार और बीजेपी पर निशाना साध रहा है, वहीं भाजपा का कहना है कि मुद्दाविहीन विपक्ष और उसकी आईटी टीम दुष्प्रचार करने में जुटी हुई है.
 
दरअसल, सिराथू में एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ महिलाएं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का विरोध करती और उनके खिलाफ नारेबाजी करती दिख रही हैं. वीडियो में महिलाओं की नारेबाजी के बीच डिप्टी सीएम केशव मौर्य अपनी गाड़ी में बैठकर लौटते दिख रहे हैं. 

सिराथू में जिला पंचायत सदस्य के पति राजेश मौर्य पिछले 2-3 दिनों से गायब हैं. फिलहाल उनका कुछ पता नहीं चल पाया है. जिला पंचायत सदस्य के गायब होने की खबर के बाद केशव प्रसाद मौर्य उनके घर पहुंचे थे.

इस दौरान पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रही महिलाएं धरना दे रहीं थीं. डिप्टी सीएम को देख महिलाएं नारेबाजी करने लगीं. इसी दौरान बनाए गए वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया गया और वायरल कर दिया गया. वहीं, गायब जिला पंचायत सदस्य के परिजन और धरना दे रही महिलाओं ने मांग की है कि स्पेशल टीम का गठन कर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए. इसके बाद डिप्टी सीएम ने उच्च अधिकारियों को इस संबंध में निर्देश दिया.

खुद केशव प्रसाद मौर्य ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे के कई फोटो और जानकारियां ट्वीट की हैं लेकिन वायरल वीडियो और उसमें अपने विरोध की बात पर उन्होंने कुछ नहीं लिखा है.

बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को भाजपा ने कौशांबी की सिराथू सीट से प्रत्याशी घोषित किया है. प्रत्याशी घोषित होने के बाद शनिवार को डिप्टी सीएम मौर्य सिराथू पहुंचे थे. यहां उन्होंने जिला पंचायत सदस्य के घर जाने से पहले पूजा अर्चना की और फिर गायब राजेश मौर्य के घर पहुंचे. डिप्टी सीएम अब अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार में जुट जाएंगे.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें