scorecardresearch
 

UP Elections Result: मुनव्वर राणा के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, कहा था- योगी दोबारा बने सीएम तो छोड़ दूंगा यूपी

UP Elections Result: मुनव्वर राणा (munawwar rana) के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई है. दरअसल, उन्होंने कहा था कि योगी दोबारा सीएम बनेंगे तो वह यूपी छोड़ देंगे. अब यूपी के नतीजों में बीजेपी जीत रही है.

X
शायर मुनव्वर राणा (फाइल फोटो) शायर मुनव्वर राणा (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूपी में बीजेपी को मिलती दिख रहीं बंपर सीटें
  • मुनव्वर राणा की बेटी भी यूपी चुनाव में प्रत्याशी हैं

UP Elections Result: यूपी चुनाव के नतीजों के बीच शायर मुनव्वर राणा (munawwar rana) के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. लखनऊ में मुनव्वर राणा की कॉलोनी के गेट को बंद कर दिया गया है. इसके साथ-साथ घर के आस-पास पूरे इलाके को पुलिस फोर्स की तैनाती हो गई है. बता दें कि उन्होंने नतीजों से पहले कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ दोबारा सीएम बनेंगे तो वह यूपी छोड़ देंगे.

उत्तर प्रदेश के नतीजों की बात करें तो भारतीय जनता पार्टी गठबंधन फिलहाल 261 सीटों पर आगे है. वहीं समाजवादी पार्टी और RLD का गठबंधन 137 सीटों पर सिमटता दिख रहा है. वहीं कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी का प्रदर्शन बेहद चिंताजनक रहा है.

मुनव्वर राणा की बेटी भी लड़ रहीं चुनाव

मुनव्वर राणा की बेटी उरूसा राना भी यूपी के चुनावी मैदान में हैं. कांग्रेस की ओर से उन्नाव की पुरवा सीट से उम्मीदवार उरूसा काफी बुरी शिकस्त झेलने की ओर बढ़ रही हैं. दोपहर एक बजे तक के आंकड़े के अनुसार, उरूसा को नोटा से भी कम वोट मिले हैं.

यह भी पढ़ें - UP Election Results 2022: किस सीट पर कौन जीता-कौन हारा? देखें पूरी लिस्ट

मुनव्वर ने कहा था- ...तो छोड़ दूंगा उत्तर प्रदेश

शायर मुनव्वर राणा ने कहा था, 'योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बने तो यूपी छोड़ दूंगा. दिल्ली-कोलकाता चला जाऊंगा. मेरे पिता ने पाकिस्तान जाना मंजूर नहीं किया लेकिन अब बड़े दुख के साथ मुझे यह शहर, यह प्रदेश, अपनी मिट्टी को छोड़ना पड़ेगा.'

यह भी पढ़ें - UP Election Result: 'योगी दोबारा बने सीएम तो छोड़ दूंगा यूपी' कहने वाले मुनव्वर राना की बेटी की सीट का क्या हाल?

मुनव्वर राणा ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री के कंधे पर हाथ रखकर ही बुरा कर दिया, जिसकी वजह से उन्होंने उत्तर प्रदेश में भेदभाव फैला दिया. इस सरकार ने सिर्फ नारा दिया सबका साथ सबका विकास का, हुआ कुछ नहीं. इनका बस चले तो प्रदेश से मुसलमानों को छुड़वा दें. उनके लिए दिल्ली कोलकाता गुजरात ज्यादा सुरक्षित है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें