scorecardresearch
 

चुनावी मौसम में शादी का सियासी कार्डः SP नेता ने पार्टी के रंग में रंगा निमंत्रण, आशीर्वाद में मांगा वोट

समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष वैभव यादव ने अपनी शादी का कार्ड लाल और हरे रंग में छपवाया है. कार्ड पर मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, आजम खान और अब्दुल्ला आजम की तस्वीरें भी छपी हैं.

वैभव ने सपा के रंग में रंगा अपनी शादी का कार्ड वैभव ने सपा के रंग में रंगा अपनी शादी का कार्ड
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादी के कार्ड पर मुलायम, अखिलेश और आजम की तस्वीर
  • वैभव यादव ने की 2022 में सपा को वोट करने की अपील

उत्तर प्रदेश में कुछ ही महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव से पहले जहां सियासी पारा चढ़ता दिख रहा है वहीं अलग-अलग दलों के समर्थक अपने-अपने अंदाज में पार्टी, नेता का प्रचार भी शुरू कर दिए हैं. समाजवादी पार्टी के रामपुर के सांसद आजम खान अपने बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ पिछले 20 महीने से सीतापुर की जेल में बंद हैं.

रामपुर कोर्ट में अदालती कार्यवाही तेज हो गई है तो दूसरी तरफ जैसे-जैसे यूपी चुनाव का समय नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे सांसद आजम खान और उनके पुत्र की रिहाई के लिए सपा समर्थक अपने-अपने अंदाज में मांग कर रहे हैं. अब समाजवादी पार्टी की छात्र इकाई समाजवादी छात्र सभा के रामपुर जिलाध्यक्ष ने अपनी शादी का कार्ड ही सपा के रंग में रंग दिया है. रामपुर जिले के सिविल लाइंस क्षेत्र के शिव विहार निवासी समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष वैभव यादव ने अपनी शादी का कार्ड लाल और हरे रंग में छपवाया है. कार्ड पर मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, आजम खान और अब्दुल्ला आजम की तस्वीरें भी छपी हैं. इस कार्ड के जरिए आजम खान और उनके पुत्र की रिहाई की मांग भी की गई है.

आशीर्वाद में मांगा वोट
आशीर्वाद में मांगा वोट

वैभव यादव की शादी 15 अक्टूबर को उत्तराखंड के कोटद्वार से होनी है. समाजवादी रंग में रंगे कार्ड पर सपा के पक्ष में मतदान की अपील भी की गई है. वैभव ने आजतक से बात करते हुए इस संबंध में बताया कि हमने यूपी सरकार को एक मैसेज दिया है. आजम खान और उनके परिवार के उत्पीड़न में सरकार ने सारी हदें पार दी हैं. हमने ये बताने की कोशिश की है कि हम अपनी खुशियों में भी आजम खान को, उनके परिवार को याद करते हैं. वे ऐसे शख्स हैं जिन्होंने हम जैसे छात्रों के लिए एक यूनिवर्सिटी खड़ी की है. हमारे परिवार के हर प्रोग्राम में आजम खान अपने परिवार के साथ शामिल होते थे. आज मेरी खुद की शादी है उसमें आजम खान शामिल नहीं हो पा रहे. इसका मुझे बहुत दुख है.

वैभव यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार ने आजम खान और उनके परिवार के साथ जो किया है उसका पर्दाफाश होना चाहिए. वैभव यादव ने कहा कि गैरमौजूदगी में भी आजम खान हमारे दिल में रहते हैं. आजम खान हमारी हर तस्वीर में नजर आएंगे. वैभव की शादी के कार्ड के चर्चे आम हो गए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें