scorecardresearch
 

Aparna Yadav Joins BJP: अपर्णा यादव ने बीजेपी में आकर अखिलेश और परिवार पर क्या कहा?

Aparna Yadav Joins BJP: अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो गई हैं. इस मौके पर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की. साथ ही कहा कि राष्ट्रधर्म उनके लिए सबसे पहले है.

X
अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हुईं अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हुईं
2:04
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अपर्णा यादव ने पीएम मोदी की तारीफ की
  • मैं अब राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं - अपर्णा यादव

अपर्णा यादव (aparna yadav) ने आज बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ज्वाइन कर ली. अपर्णा समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू हैं, उनका बीजेपी में जाना समाजवादी पार्टी के लिए किसी झटके से कम नहीं है. बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अपर्णा  यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम योगी की तारीफ की. अपर्णा ने यह भी कहा कि राष्ट्रधर्म उनके लिए सबसे ऊपर है.

बातचीत में आजतक ने अपर्णा यादव से सवाल किया कि क्या अखिलेश यादव उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए, इसलिए बीजेपी में जाने का फैसला किया? इसपर अपर्णा यादव ने कहा कि ऐसी बात नहीं है. मैं बस यह कहना चाहती हूं कि मैंने हमेशा राष्ट्र को हमेशा धर्म माना है. हमेशा राष्ट्र के लिए ही फैसला लिया है. यह मेरी नई पारी है. मैं पीएम मोदी, सीएम योगी से बहुत प्रभावित हूं. उनकी नीतियां मुझे नैतिक रूप से भाती हैं, इसलिए मैंने बीजेपी ज्वाइन की.

अपर्णा से आगे पूछा गया कि क्या अखिलेश यादव, सपा राष्ट्रधर्म को नहीं निभाती? इसपर अपर्णा ने कहा कि वह परिवार से विमुख होकर कोई बात नहीं कहना चाहतीं. वह बोली कि यह मेरा निजी विचार है कि पिछले पांच सालों में जिस तरह से प्रदेश में सीएम योगी ने काम किया है, जितनी स्कीम आई हैं वह प्रभावशाली है.

आजतक ने अपर्णा से आगे पूछा कि बीजेपी इसबार यूपी में कितनी सीट जीत सकती है और क्या वह भी लखनऊ कैंट से चुनाव लड़ेंगी? इसपर अपर्णा ने कहा कि वह किसी शर्त पर बीजेपी में नहीं आई हैं. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी यूपी में सरकार बनाएगी.

बीजेपी में आने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपर्णा यादव बोलीं, 'सब जानते हैं कि मैं हमेशा से पीएम मोदी से प्रभावित रहीं हूं और मेरे चिंतन में राष्ट्र सबसे पहले है. राष्ट्र का धर्म मेरे लिए सबसे ज्यादा जरूरी है. मैं अब राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं, जिसमें मुझे सबका सहयोग चाहिए.'

यह भी पढ़ें - मुलायम सिंह की बहू Aparna Yadav बीजेपी में हुईं शामिल, यूपी चुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा दांव

अपर्णा ने आगे कि वह पीएम मोदी की कार्यशैली से प्रभावित रहती हैं. उन्होंने यहां स्वच्छ भारत अभियान, महिलाओं, रोजगार के लिए चलाई गई स्कीम्स का जिक्र किया.

अपर्णा के बीजेपी में आने पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पश्चिम यूपी में चुनाव होने वाला है और SP के शासन में गुंडागर्दी को इतना महत्व दिया जाता है कि पश्चिम यूपी में कोई बेटी सुरक्षित नहीं थी. अपर्णा को शुरू से लगता था कि योगी के शासन में एक अच्छा सुशासन है.

उनसे पहले यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुलायम सिंह की पुत्रवधू होने के बावजूद भी अपर्णा यादव ने अपने विचार रखे हैं. काफी दिनों की चर्चा के बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें