scorecardresearch
 

लालू बोले- बड़का झूठा पार्टी है बीजेपी, मोदी सबसे आगे

बिहार में चुनावी प्रक्रियाके साथ तेज होते हमलों के बीच लालू यादव ने शुक्रवार को फिर पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोला. पहले लालू ने ट्विटर पर मोर्चा खोला और बीजेपी को बड़का झूठा पार्टी है करार दे दिया. पीएम मोदी के दावों को भी लालू ने झूठा करार दिया और कहा कि गेंहू की तरह अगर इनकी झूठी बातों को पीसकर आटा बनाया जा सकता तो मोदी जी अकेले पूरे देश का पेट भर देते.

आरजेडी प्रमुख लालू यादव आरजेडी प्रमुख लालू यादव

बिहार में चुनावी प्रक्रिया के साथ तेज होते हमलों के बीच लालू यादव ने शुक्रवार को फिर पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोला. पहले लालू ने ट्विटर पर मोर्चा खोला और बीजेपी को बड़का झूठा पार्टी है करार दे दिया. पीएम मोदी के दावों को भी लालू ने झूठा करार दिया और कहा कि गेंहू की तरह अगर इनकी झूठी बातों को पीसकर आटा बनाया जा सकता तो मोदी जी अकेले पूरे देश का पेट भर देते.



रैली में छोड़े तीर
इसके बाद लालू यादव ने चुनावी रैली में फिर पीएम मोदी के खिलाफ तीर चलाए. मुजफ्फरपुर के कांटी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए लालू ने कहा कि यह विधानसभा चुनाव अति-पिछड़ा और दलितों की लड़ाई है. बीजेपी इसे जंगलराज कह रही है.

दावों की निकली हवा
लालू ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब तक लालू जिंदा है आरक्षण खत्म नहीं होगा. लालू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 56 इंच का सीना बिहार में आकर 36 इंच का हो गया है. लालू ने कहा कि बीजेपी का पूरा कुनबा दुष्प्रचार में लगा है. राजद सुप्रीमों ने कहा कि इनलोगों की हवा निकल चुकी है. गरीबों के हक को दबाने की साजिश चल रही है और जब लालू इस आवाज को बुलंद करता है तो शैतान बोला जाता है.

अमित शाह फिर निशाने पर

लालू ने एक बार फिर अमित शाह को नरभक्षी कहते हुए कहा कि बिहार में गरीबों की आवाज को दबाने की सुनयोजित साजिश चल रही है. महागंठबंधन के सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार हैं. इसमें किसी को शक नहीं होना चाहिए. लालू ने लोगों से कहा कि गलतफहमी का शिकार मत बनिए और महागठबंधन को वोट दीजिए.

पटाखे वाले बयान का विरोध
महागठबंधन के नेता और राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने अमित शाह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पाकिस्तान में पटाखे फूटने की बात कहकर अमित शाह ने बिहार का अपमान किया है. लालू ने कहा कि महागंठबंधन की जीत को पाकिस्तान से जोड़कर देखने की क्या जरूरत है. साथ ही लालू ने कहा कि बीजेपी अपने लक्ष्य में कामयाब नहीं होगी और बिहार में नीतीश के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी. लालू ने बीजेपी को एक बार फिर आरएसएस का मुखौटा बताते हुए कहा कि नीतीश-लालू को एक साथ देखकर बीजेपी वाले छाती पीट रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें