scorecardresearch
 

लालू का PM पर फिर वार, कहा- मोदी देश के अज्ञानी प्रधानमंत्री

लालू प्रसाद ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. कहा है कि मोदी देश के अज्ञानी प्रधानमंत्री हैं. लालू ने दावा किया कि पीएम मोदी के खिलाफ बिहार में आक्रोश का माहौल है.

लालू प्रसाद लालू प्रसाद

लालू प्रसाद ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. कहा है कि मोदी देश के अज्ञानी प्रधानमंत्री हैं. लालू ने दावा किया कि पीएम मोदी के खिलाफ बिहार में आक्रोश का माहौल है. लालू ने कहा कि मोदी ओछी राजनीति कर रहे हैं. मोदी के रूप में ओछा पीएम मिला है.

दावाः बीजेपी का सफाया होगा
बीजेपी भले ही दो तिहाई बहुमत से जीतने का भरोसा लेकर बैठी हो, लेकिन लालू ने दावा किया है कि चुनाव में बीजेपी का सफाया होगा. बीजेपी की ओर से लगातार जंगलराज का जुमला दोहराने पर लालू ने कहा कि जंगलराज पार्ट-2 नहीं, मंगलराज पार्ट-2 है. इससे पहले मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में लालू के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है.

सफाईः कांग्रेस से दूरी पर
लालू ने चुनाव में कांग्रेस से दूरी के सवाल पर कहा कि हम, राहुल गांधी, सोनिया गांधी और नीतीश कुमार एक मंच पर बैठ जाएं तो काम कैसे हो पाएगा. राहुल को बदनाम मत कीजिए. हम अगर एक साथ रहेंगे तो कवर नहीं कर पाएंगे. हम सब मिलकर सरकार चलाएंगे .

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें