scorecardresearch
 

जीतनराम मांझी की अपील: पहले मतदान, फिर मदिरापान

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतनराम मांझी अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों में रहते हैं. इस बार फिर मतदाताओं को अपने सुझाव के चलते वे विवादों में हैं.

जीतनराम मांझी(बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री) जीतनराम मांझी(बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतनराम मांझी अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों में रहते हैं. इस बार फिर मतदाताओं को अपने एक सुझाव दिया है.

बिहार चुनाव के मद्देनजर मांझी ने अपने समर्थकों से अपील की है कि- 'पहले मतदान, फिर मदिरापान.' इसके पीछे मांझी ने आशंका जताई है कि उनके समर्थकों को बेहोश करने के लिए विषैला पदार्थ मिलाया जा सकता है.

गौरतलब है कि मांझी दो सीटों गया के इमामगंज और जहानाबाद जिले के मकदुमपुर से चुनाव लड़ रहे हैं. ये दोनों सीटें सुरक्षित हैं. दोनों ही सीटों पर शुक्रवार को मतदान होना है.

मांझी ने अपने विरोधी उम्मीदवारों पर मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए पैसा और शराब बांटने का आरोप लगाया और कहा कि चुनाव के दिन विरोधियों के झांसे से बचने के लिए पहले मतदान करें फिर मदिरापान करें.

इससे पहले भी मांझी कई बार अपने बयानों से विवादों में चुके हैं. एक बार मांझी ने कह दिया था कि दिन भर काम कर थके हारे लौटने के बाद थोड़ा पी लेने में कोई बुराई नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें