scorecardresearch
 

राहुल गांधी के चैलेंज पर कर्नाटक में बोले मोदी- वो 15 मिनट बोल लें यही बड़ी बात

कर्नाटक चुनावी रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उतर गए हैं. प्रधानमंत्री ने चामराजनगर में आज अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सवालों का जवाब दिया.

X
नरेंद्र मोदी
नरेंद्र मोदी

कर्नाटक के चुनावी रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उतर गए हैं. प्रधानमंत्री ने चमराजनगर में आज अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सवालों का जवाब दिया.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा, 'कांग्रेस अध्यक्ष ने मुझे चुनौती दी है कि अगर वह 15 मिनट संसद में बोलेंगे तो मैं वहां बैठ नहीं पाऊंगा, लेकिन वह अगर 15 मिनट बोलेंगे यह भी बड़ी बात है और मैं बैठ नहीं पाऊंगा तो मुझे याद आता है कि क्या सीन है.'

राहुल गांधी पर पीएम मोदी का तंज

प्रधानमंत्री ने कहा कि हम कांग्रेस के अध्यक्ष के सामने नहीं बैठ सकते हैं, आप नामदार हैं हम कामदार हैं. हम तो अच्छे कपड़े भी नहीं पहन सकते हैं आपके सामने कैसे बैठेंगे. पीएम ने तंज कसते हुए कहा, 'आप (राहुल) जिस भाषा में भी बात कर सकें, हाथ में कागज लिए बगैर कर्नाटक सरकार की उपलब्धियां ही जनता के सामने बोल दीजिए.'

राहुल ने दी थी चुनौती

पीएम मोदी यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि राहुल बिना कागज के 15 मिनट केवल बोलकर दिखाएं. राहुल गांधी 15 मिनट में केवल 5 बार विश्वेश्वरैया का नाम लेकर दिखाएं. राहुल गांधी ने 24 अप्रैल को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में संविधान बचाओ रैली के दौरान फिर से दोहराया था कि उन्हें संसद में बोलने के लिए 15 मिनट का वक्त दिया जाए तो वे ऐसा भाषण देंगे कि पीएम मोदी खड़े नहीं रह पाएंगे.

कर्नाटक में पीएम मोदी की चुनावी रैली

इससे पहले चामराजनगर में प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत कन्नड़ भाषा में की. प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली में कर्नाटक की चुनाव की खबरें आती हैं कि बीजेपी की हवा चल रही है, आज मेरी पहली जनसभा है और ऐसा लग रहा है कि कर्नाटक में बीजेपी की आंधी चल रही है. PM ने कहा कि आज मजदूर दिवस है, मेहनत करने वालों लोगों ने ही इस देश को बनाया है. चामराजनगर के और दो जगहों पर पीएम मोदी रैली को संबोधित करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें