scorecardresearch
 

Patna: मनोज तिवारी का तेजस्वी पर निशाना, कहा-ऐसी पार्टी से गठबंधन किया जिसका नारा भारत तेरे टुकड़े होंगे

तेजस्वी यादव और भाकपा माले पर तंज कसते हुए कहा की तेजस्वी ने ऐसे पार्टी से गठबंधन किया है जिसका नारा हैं भारत तेरे टुकड़े होंगे. मनोज तिवारी ने कहा की उन्होंने संगत खराब कर ली है. अगर वो कांग्रेस और देश के टुकड़े करने वाले पर माले से गठबंधन नहीं करते तो बिहार में उनका अलग सम्मान होता.

मनोज तिवारी ने गाना गाते हुए की वोट की अपील मनोज तिवारी ने गाना गाते हुए की वोट की अपील
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मनोज तिवारी ने गाना गाते हुए की वोट की अपील
  • कहा- तेजस्वी यादव ने संगत खराब कर ली
  • मनोज तिवारी ने तेजस्वी यादव और भाकपा माले पर कसा तंज

पटना के बिहटा स्थित एक स्कूल के मैदान में सोमवार को एनडीए प्रत्याशी अतुल कुमार के प्रचार में सांसद मनोज तिवारी पहुंचे. इस दौरान मनोज तिवारी पूरे बिहारी रंग में दिखे. मनोज तिवारी ने भाषण के साथ बीच बीच में गाना गाते हुए वोट अपील की वहीं विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने तेजस्वी यादव और भाकपा माले पर तंज कसते हुए कहा की तेजस्वी ने ऐसे पार्टी से गठबंधन किया है जिसका नारा हैं भारत तेरे टुकड़े होंगे. मनोज तिवारी ने कहा कि उन्होंने संगत खराब कर ली है. अगर वो कांग्रेस और देश के टुकड़े करने वाले पर माले से गठबंधन नहीं करते तो बिहार में उनका अलग सम्मान होता. वहीं तेजस्वी की शिक्षा पर उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा की हमने लालू यादव से पूछा कि आप और भाभी (राबड़ी देवी) दोनों मुख्यमंत्री रहे पर लड़का 9वीं भी नहीं कर सका ये कैसे हुआ. जिसके घर मे दो दो मुख्यमंत्री हो और उसका बच्चा 10वीं भी नहीं करे ये बात जब पता चलती है तो लगता है सारी बातें धोखा हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

सच्चे बिहारी हैं तो कांग्रेस से अलग हो जाएंगे तेजस्वी
उन्होंने कहा की कांग्रेस फिर से 370 लाने की बात करती है और अलग कश्मीर बनाने की बात करती है. स्थानीय कांग्रेस प्रत्याशी और तेजस्वी को कहा कि यदि वो सच्चे बिहारी हैं तो वो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस से अलग हो जाएंगे. मनोज तिवारी ने अपने भाषण में राष्ट्रवाद को भी लाया और हाल में हुए चीन के साथ झड़प में बिक्रम के शहीद सुनील और अन्य शहीदों को याद किया.

कांग्रेस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हो गई पर महाराष्ट्र में कांग्रेस की सरकार होते हुए चुप रही और एफआईआर नहीं किया. उन्होंने कहा कि अगर आपका बच्चा कमाने के लिए बॉम्बे और दिल्ली जाता हो और वहां उसकी हत्या हो जाती हो और वहां की सरकार कुछ न करे ये तो गलत है.  

सिर पर बांधी पगड़ी, ठेठ बिहारी अंदाज में बोले
मनोज तिवारी ने सिर पर पगड़ी बांधते हुए ठेठ बिहारी अंदाज में कहा कि वे बिहार और बिहार के बच्चे को जिताने के लिए लड़ रहे हैं उन्हें कोई गोली मार दे. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. ये पगड़ी बिहार का सम्मान है. उन्होंने कहा कि मुझे कोई भले जान से मार दे मैं किसी से नहीं डरता. मारने और बचाने वाला ऊपर वाला है. मैं देश के काम आना चाहता हूं जो बिहार में गलत हो रहा है मैं उसका विरोध कर रहा हूं.  इसमें यदि कोई मुझे जान से मारने की कोशिश करे तो बिहार की जनता मुझे बचाने के लिए सक्षम है. (इनपुटः मनोज सिंह)

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें