scorecardresearch
 

Motihari: मनोज तिवारी बोले- सुशांत केस में तेजस्वी और कांग्रेस ने नहीं होने दी FIR

बिहार विधानसभा चुनाव में रविवार को बीजेपी के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी ने विपक्ष को घेरा. मोतिहारी में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि तेजस्वी और कांग्रेस ने सुशांत केस में एफआईआर तक नहीं होने दी.

बीजेपी नेता मनोज तिवारी  (फोटो आजतक) बीजेपी नेता मनोज तिवारी (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मनोज तिवारी ने तेजस्वी पर साधा निशाना
  • 'नीतीश करा रहे सुशांत केस में CBI जांच'
  • 'विकास कार्यों को देख विरोधी हो रहे परेशान'

बिहार विधानसभा चुनाव में रविवार को बीजेपी के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी ने विपक्ष को घेरा. मोतिहारी में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि तेजस्वी और कांग्रेस ने सुशांत केस में एफआईआर तक नहीं होने दी. वो तो बिहार के सीएम नीतीश कुमार हैं, जो सुशांत के हत्यारों को पकड़वाने के लिए ​सीबीआई जांच करा रहे हैं. 

मोतिहारी में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने आये भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी ने कहा कि बिहार में विकास की गंगा बह रही है. केंद्र व राज्य सरकार द्वारा कराये गए विकास कार्यों को देख विरोधी परेशान हैं. वहीं इस ​जनसभा में मनोज तिवारी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मुद्दा भी उठाया. मनोज तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव हों या फिर कांग्रेसी. सुशांत के मामले में इन लोगों ने एफआईआर तक नहीं होने दी. सीएम नीतीश कुमार बिहार के इस बेटे को न्याय दिलाने के लिए आगे बढ़े और सीबीआई जांच करा रहे हैं.

मनोज तिवारी ने तेजस्वी पर साधा निशाना 

बीजेपी सांसद व भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी ने मंच से भोजपुरी गीतों से जनसभा में आए लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. देशभक्ति, धार्मिक और फिल्मी गाने सुनाकर मनोज तिवारी ने लोगों की तालियां बंटोरने का भी काम किया. 

देखें: आजतक LIVE TV

मनोज तिवारी ने कहा कि बिहार में हमारी लड़ाई किसी से नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई बिहार की अस्मिता बचाने और इसे संवारने की है, जो सिर्फ बीजेपी कर सकती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ही एक मात्र ऐसी पार्टी है, जो कहती है, वो करके दिखाती है. चाहे फिर वो राम मंदिर का मुद्दा हो या फिर दुश्मनों से लोहा लेने की बात हो. वहीं इस जनसभा में लोगों की खूब भीड़ रही. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की भी जमकर धज्जियां उड़ीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें