scorecardresearch
 

Siwan: तांत्रिक के कहने पर चप्पल नहीं पहन रहे JDU के ये प्रत्याशी

नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले सीवान से जेडीयू विधायक श्यामबहादुर सिंह इस बार फिर से चुनाव मैदान में हैं. एक बार फिर जेडीयू के टिकट पर नामांकन करने के बाद श्यामबहादुर ने अपनी जीत के लिए तांत्रिक के कहने पर टोटका करना शुरू कर दिया है.  बताया गया है कि श्यामबहादुर को किसी तांत्रिक ने बताया कि नामांकन के बाद से चुनाव परिणाम आने तक नंगे पैर रहना है.

बड़हरिया विधानसभा से विधायक श्याम बहादुर सिंह बड़हरिया विधानसभा से विधायक श्याम बहादुर सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तांत्रिक ने परिणाम आने तक नंगे पैर रहने को कहा
  • सीवान की बड़हरिया से जेडीयू प्रत्याशी तांत्रिक के सहारे
  • बड़हरिया विधानसभा से विधायक श्याम बहादुर सिंह

बिहार विधानसभा चुनाव में जीत के लिए तांत्रिकों का सहारा लिया जा रहा है. यकीन नहीं होगा, लेकिन ये सच है. सीवान जिले के बड़हरिया विधानसभा से विधायक श्याम बहादुर सिंह अपनी जीत के लिए कुछ ऐसा ही प्रयोग कर रहे हैं. जेडीयू के टिकट पर वे इस बार फिर चुनाव मैदान में हैं, लेकिन अपनी जीत के लिए उन्होंने तांत्रिक के कहने पर एक टोटके पर काम करना शुरू कर दिया है.  

तांत्रिक ने बताया खास टोटका 
नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले सीवान से जेडीयू विधायक श्यामबहादुर सिंह इस बार फिर से चुनाव मैदान में हैं. एक बार फिर जेडीयू के टिकट पर नामांकन करने के बाद श्यामबहादुर ने अपनी जीत के लिए तांत्रिक के कहने पर टोटका करना शुरू कर दिया है. 

बताया गया है कि श्यामबहादुर को किसी तांत्रिक ने बताया कि नामांकन के बाद से चुनाव परिणाम आने तक नंगे पैर रहना है. यदि ऐसा किया तो उन्हें चुनाव में कोई हरा नहीं सकता. बस तांत्रिक की बात मानकर अब श्यामबहादुर सिंह नंगे पैर चुनाव प्रचार में दौड़ रहे हैं.  

ये बोले श्यामबहादुर
वहीं जब इस मामले में जेडीयू विधायक श्यामबहादुर से बात हुई, तो उन्होंने कहा कि महागठबंधन के प्रत्याशी की इस बार जमानत जब्त हो जाएगी. हालांकि नंगे पैर और तांत्रिक के टोटके को लेकर उन्होंने कुछ अधिक जानकारी नहीं दी है. बता दें कि श्यामबहादुर सिंह नर्तकियों के साथ डांस करने को लेकर खूब चर्चा में रहे हैं. चर्चा ये भी है कि इस बार श्यामबहादुर को डर सता रहा है कि कहीं उनका तख्ता पलट न जाए. क्योंकि बाहुबली शहाबुद्दीन का खेमा जेडीयू प्रत्याशी को हराने की जुगत में लगा हुआ है.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें