scorecardresearch
 

Motihari: महागठबंधन पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का हमला, कहा- अब बलात्कारियों को दे रहे टिकट

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह सभा को संबोधित करने पहुंचे और उन्होंने आरजेडी और महागठबंधन पर जमकर हमला बोला.

बीजेपी की जनसभा में उमड़ी भीड़ (फोटो आजतक) बीजेपी की जनसभा में उमड़ी भीड़ (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टिकट बंटवारे को लेकर जमकर बयानबाजी
  • सभा को संबोधित करने पहुंच थे प्रदेश अध्यक्ष
  • बीजेपी का RJD और महागठबंधन पर हमला

बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर जमकर बयानबाजी हो रही है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले ये लोग अपराधियों और बाहुबलियों को टिकट देते थे, अब बलात्कारियों को टिकट दे रहें हैं.

बुधवार को मोतिहारी के चकिया में बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह सभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने आरजेडी और महागठबंधन पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि पहले ये लोग चुनाव में अपराधियों और बाहुबलियों को टिकट देकर विधायक बनाते थे. अब स्थिति ये हो गई है कि अब ये लोग बलात्कारियों को टिकट दे रहे हैं. इनका शुरू से यही चरित्र रहा है.

नेताओं के विवादित बोल

जैसे-जैसे बिहार में विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे ही विवादास्पद बयानों का दौर भी शुरू हो चुका है. सभी पार्टियों के नेता तरह-तरह की बयानाबाजी करके लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने का हर पैंतरा आजमा रहे हैं. 

देखें: आजतक LIVE TV

वहीं इस मौके पर केसरिया के विधायक सचिन्द्र सिंह ने कहा कि इस बार भी उनकी जीत पक्की है. वे पिछले बार से ज्यादा मतों से इस बार के चुनाव को जीतेंगे. एक बार फिर बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें