scorecardresearch
 

Barh: तेजस्वी यादव की सभा के बाद मंच पर चढ़ी भीड़, कोरोना भूल DJ पर किया डांस

बिहार विधानसभा चुनाव के दंगल में जहां नेताओं के पसीने छूट रहे हैं, तो वहीं जनता अपनी मौज मस्ती का कोई मौका नहीं छोड़ती है. ऐसा ही नजारा दिखा बाढ़ के अथमलगोला में, जहां तेजस्वी यादव की सभा के बाद रैली में आई भीड़ ने मंच पर कब्जा कर लिया.

X
तेजस्वी की सभा के बाद जमकर नाचे लोग (फोटो आजतक)
तेजस्वी की सभा के बाद जमकर नाचे लोग (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020
  • तेजस्वी की सभा के बाद मंच पर चढ़ी भीड़
  • कोरोना भूल DJ पर जमकर नाचे समर्थक

बिहार विधानसभा चुनाव के दंगल में जहां नेताओं के पसीने छूट रहे हैं, तो वहीं जनता अपनी मौज मस्ती का कोई मौका नहीं छोड़ती है. ऐसा ही नजारा दिखा बाढ़ के अथमलगोला में, जहां तेजस्वी यादव की सभा के बाद रैली में आई भीड़ ने मंच पर कब्जा कर लिया. इसके बाद पार्टी के गानों को ही मनोरंजन का साधन बनाते हुए लोग जमकर थिरके.

बाढ़ के अथमलगोला में शनिवार को तेजस्वी यादव की जनसभा थी. तेजस्वी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ जुटी थी. सभा को संबोधित करने के बाद जैसे ही तेजस्वी यादव वहां से गए, तो भीड़ ने चुनावी मंच को अपने मनोरंजन का साधन बना लिया. रैली में जुटी भीड़ इस दौरान कोरोना गाइड लाइन को भी भूल गई. 

मंच पर मस्ती करते दिखे कार्यकर्ता 

सिर पर टोपी और हाथों में पार्टी के झंडे लेकर लोग जमकर नाचे. इस दौरान चुनावी मंच पर भी जमकर मस्ती की गई. वहां लगाए गए माइक को खेल का साधन बना लिया गया. ये लोग पार्टी प्रचार के गानों पर इस तरह नाच रहे थे, कि मानो चुनाव नहीं ​कोई त्योहार है.

देखें: आजतक LIVE TV

बिहार के चुनावी महासंग्राम में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर 10 लाख नौकरी के वादे को दोहराया. वहीं सभा समाप्त होने के बाद रैली स्थल पर आरजेडी और कांग्रेस समर्थकों ने जमकर डांस किया. इस दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन भी नहीं हुआ.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें