scorecardresearch
 

ममता बनर्जी का वार- UP से भगवाधारी गुंडों को बंगाल भेज रही BJP, हमारा कल्चर खराब किया

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बिष्णुपुर की रैली से बीजेपी पर निशाना साधा है. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी बाहर से गुंडे ला रही है और बंगाल में प्रचार कर रही है.

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फोटो: PTI) बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फोटो: PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिष्णुपुर में ममता बनर्जी की रैली
  • झूठे वादे करती है बीजेपी: ममता

पश्चिम बंगाल में मतदान से ठीक पहले जुबानी जंग तेज हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांथी की रैली से तृणमूल कांग्रेस को घेरा, तो अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बिष्णुपुर की रैली से बीजेपी पर निशाना साधा है. 

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी बाहर से गुंडे ला रही है और बंगाल में प्रचार कर रही है. जो बंगाल के लोग हैं, हम उन्हें बाहरी नहीं कहते हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश से भगवा कपड़े पहने हुए और गुटखा चबाने वाले गुंडों को यहां पर भेजा जा रहे हैं. वो लोग हमारे कल्चर को बर्बाद कर रहे हैं. 

बिष्णुपुर की रैली में ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री के पद का बेहद सम्मान करती हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी सबसे बड़े झूठे हैं. पीएम मोदी ने 15 लाख देने का जो वादा किया था, उसका क्या हुआ. 

ममता बनर्जी ने सवाल किया कि दिल्ली की सड़कों पर किसान कई महीनों से बैठे हैं, कई किसानों की जान चली गई है. लेकिन पीएम मोदी और अमित शाह ने चुप्पी साधी हुई है. ममता ने कहा कि बीजेपी ने करोड़ों लोगों को रोजगार देने का वादा किया, लेकिन किसी को नौकरी नहीं मिली. बीजेपी सिर्फ झूठ बोलती है.

आपको बता दें कि बंगाल में पहले चरण के लिए 27 मार्च को मतदान होना है. पहले चरण में तीस सीटों पर वोटिंग की जानी है, ऐसे में प्रचार की जंग तेज हो गई है.

बुधवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल के कांथी में चुनावी सभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि 2 मई को टीएमसी का जाना तय है और बीजेपी की सरकार बंगाल में बनेगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×