scorecardresearch
 

ममता पर बरसे मोदी, बोले- गुरुदेव की धरती पर कोई हिंदुस्तानी बाहरी नहीं, BJP की सरकार बनना तय

पश्चिम बंगाल के कांथी की चुनावी सभा में पीएम मोदी ने फिर कहा कि दो मई को भारतीय जनता पार्टी की बंगाल में सरकार बनेगी. पीएम मोदी ने अपनी जनसभा में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखे हमले किए और कहा कि इस धरती पर कोई भी बाहरी नहीं है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो: PTI) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो: PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प. बंगाल के कांथी में पीएम मोदी की रैली
  • दो मई-दीदी की सरकार गई: पीएम मोदी
  • टूरिस्ट कहकर हमारा मजाक उड़ाया: PM

पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को फिर एक बार हुंकार भरी है. कांथी की चुनावी सभा में पीएम मोदी ने फिर कहा कि दो मई को भारतीय जनता पार्टी की बंगाल में सरकार बनेगी. पीएम मोदी ने अपनी जनसभा में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखे हमले किए और कहा कि इस धरती पर कोई भी बाहरी नहीं है. 

‘दो मई को दीदी की विदाई तय’
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी रैली में कहा कि जो युवा पहली बार अपना वोट डाल रहे हैं, उनके लिए ये चुनाव काफी अहम है. बंगाल में अब असली परिवर्तन की जरूरत है, जो सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है. पीएम मोदी ने कहा कि दो मई को दीदी की विदाई तय है, ममता दीदी आजकल मेदिनीपुर में आकर बहाने बना रही है.

‘बच्चा-बच्चा समझ गया खेला’
पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी, आज बंगाल के लोग आपसे पूछ रहे हैं कि लोगों की अनाज किसने लूटा. पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव आने पर दीदी सरकार द्वारे-द्वारे की बात करती है, यही खेला है. पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल का बच्चा-बच्चा ममता दीदी का खेला समझ गया है और 2 मई को दीदी को द्वार दिखा जाएगा.
 

रैली में पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल की जनता दीदी को उनके पापों की सजा देने के लिए तैयार हैं. जब जनता को जरूरत होती है, तब दीदी दिखाई नहीं देती है. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी की सरकार यहां स्कीम को स्कैम बनाने से रोक देगी. बीजेपी के संकल्प पत्र में महिलाओं के लिए अहम वादे किए गए हैं, जिनसे माता-बहनों को लाभ होगा. 

‘टूरिस्ट बोल मजाक बना रही दीदी’
पीएम मोदी बोले कि टीएमसी सरकार को बंगाल के लोगों की चिंता नहीं है, यहां की सरकार ने केंद्र की योजनाओं को रोकने का काम किया है. पीएम मोदी ने कहा कि 2 मई को बीजेपी की सरकार बनेगी, तो किसानों को पिछले तीन साल के पैसे दिए जाएंगे. पीएम मोदी बोले कि बीजेपी की सरकार बनते ही राज्य से तोलाबाजी को रात-ओ-रात खत्म कर देंगे. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा में कहा कि जिस बंगाल ने पूरे भारत को वंदे मातरम का नारा दिया. पीएम बोले कि बंगाल की भूमि पर कोई बाहरी नहीं है, गुरुदेव की धरती पर कोई बाहरी नहीं है. टूरिस्ट कहकर मजाक उड़ाया जा रहा है, बंगाल के लोग किसी को बाहरी नहीं मानते. 

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में जब बीजेपी की सरकार बनेगी तो इसी धरती का ही व्यक्ति ही यहां का मुख्यमंत्री बनेगा. बंगाल में बीजेपी ही हिंसा दूर कर सकती है. बता दें कि बंगाल में पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन बचे हैं. 27 मार्च को पहले चरण के लिए करीब 30 सीटों पर वोट डाले जाने हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×