scorecardresearch
 

बंगाल: ममता ने शाह पर बाहरी कह किया तंज, बोलीं- दिल्ली के लड्डू के चक्कर में ना आएं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. ममता का कहना है कि केंद्र ने राज्य को देने वाली सारी मदद रोक दी है और चुनाव के वक्त यहां वोट मांगने आ रहे हैं.

बंगाल सीएम ममता बनर्जी (फाइल) बंगाल सीएम ममता बनर्जी (फाइल)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ममता बनर्जी का बीजेपी पर वार
  • चुनाव के वक्त वोट लेने आ रहे लोग: ममता
  • बंगाल में बीजेपी का चांस नहीं: ममता

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस में तलवारें खिंची हुई हैं. बुधवार को राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर भेदभाव करने का आरोप लगाया. ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र की ओर से कोई मदद नहीं दी जा रही है, सिर्फ बंगाल से टैक्स लिया जा रहा है और ऐसे बर्ताव किया जा रहा है जैसे ये पैसा उनका ही हो.

बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि किसानों पर जो नया बिल लाया गया है, उससे किसानों की जमीन को हड़पने का काम किया जा रहा है. ममता ने कहा कि मैंने कई बार केंद्र को चिट्ठी लिखी और पैसों की मांग की है, लेकिन कोई असर नहीं हुआ. उन्होंने लोगों से कहा कि अगर वो आपको पैसे दें, तो ले लेना और वोट हमें ही करना.

देखें: आजतक LIVE TV 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि गृह मंत्री एक आदिवासी के घर में आए, लेकिन खाना फाइव स्टार होटल से आया. एक ब्राह्मण कुक ने खाना बनाया, लेकिन ऐसा नाटक करके आदिवासियों को ठगने का काम किया गया.

ममता ने कहा कि कुछ बाहरी लोग यहां दिल्ली का लड्डू दिखाने आए थे, लेकिन ऐसे लोग सिर्फ चुनाव के वक्त में ही आते हैं. बीजेपी को लगता है कि वो बंगाल में सरकार बना सकती है, लेकिन मैं उन्हें कह देना चाहती हूं कि यहां उनका कोई चांस नहीं है. ममता ने आरोप लगाया कि अब लेफ्ट भी बीजेपी के साथ काम कर रहा है. 

बीजेपी पर तंज कसते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि आज देश में 40 फीसदी तक बेरोजगारी पहुंच गई है. बीजेपी वाले कहते हैं अगर गोमूत्र का इस्तेमाल करो तो कोरोना नहीं होगा.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें