scorecardresearch
 

मोदी-शाह की जोड़ी कुछ भी कर सकती है, हम लड़ते हैं, डरते नहीं: ममता बनर्जी

मोदी-शाह की जोड़ी और लेफ्ट-कांग्रेस और बीजेपी में किसे हराना मुश्किल के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी राजनीति अलग है. वे मुस्कुराते चेहरे के साथ चुनाव में कुछ भी कह सकते हैं और कर सकते हैं. वे दंगा करा सकते हैं, ध्रुवीकरण कर सकते हैं, वे कुछ भी कर सकते हैं.

सीएम ममता बनर्जी सीएम ममता बनर्जी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ममता का मोदी-शाह की जोड़ी पर निशाना
  • कहा- हम लड़ते हैं, डरते नहीं

पश्चिम बंगाल में टीएमसी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है. इस बीच सीएम ममता बनर्जी ने टीएमसी की जीत के बाद इंडिया टुडे को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि हम लड़ते हैं, डरते नहीं. सीएम ममता ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि हम लड़ेंगे और जीतेंगे. हमें 'जय बांग्ला' से प्रोत्साहन मिलता है. 

क्या चुनाव में कभी ख्याल आया कि कैसे चुनाव जीतेंगे? इस सवाल के जवाब में ममता बनर्जी ने कहा कि कभी नहीं, हम जमीन से जुड़े लोग हैं. मुझे लोगों की आंखों में एक उम्मीद दिखाई दी. इसीलिए मैं जीत के प्रति आश्वस्त थी.

बंगाल में प्रचंड बहुमत मिलने के बाद क्या आप अपने राजनीति करने के स्टाइल में कुछ बदलाव करेंगी? इस सवाल के जवाब में सीएम ममता ने कहा कि मैं खुद को कभी नहीं चेंज करूंगी, मैं एक स्ट्रीट फाइटर हूं और रहूंगी.  

मोदी-शाह की जोड़ी और लेफ्ट-कांग्रेस और बीजेपी में किसे हराना मुश्किल के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी राजनीति अलग है. वे मुस्कुराते चेहरे के साथ चुनाव में कुछ भी कह सकते हैं और कर सकते हैं. वे दंगा करा सकते हैं, ध्रुवीकरण कर सकते हैं, वे कुछ भी कर सकते हैं. मैं उनके पद का सम्मान करती हूं. अब बस इसके अलावा और कुछ नहीं कहूंगी. 

विपक्ष की अगुवाई करने और पीएम मोदी के सामने चेहरा बनने के सवाल पर ममता ने कहा कि बंगाल ने बता दिया कि मोदी को जाना है और किसी नए को आना है. अगर ये सरकार सही से कोरोना पर काम करती तो इतने लोग न मरते. 6 महीने तो केवल बातों में निकाल दिया. 

चुनाव आयोग पर गुस्सा करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं EC पर गुस्सा नहीं हूं. मैं चुनाव रिफॉर्म चाहती हूं. मैं आयोग का सम्मान करती हूं. 

इस बीच टीएमसी की प्रचंड जीत पर पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को बधाई दी. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बंगाल में जीत के लिए ममता दीदी को बधाई. केंद्र कोरोना महामारी को दूर करने के लिए बंगाल सरकार को हर संभव समर्थन देना जारी रखेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें