scorecardresearch
 

बंगाल में नतीजे आते ही हिंसा शुरू, आरामबाग में BJP दफ्तर में आग, TMC पर आरोप

इस हमले के बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर टीएमसी पर आरोप लगाए. उन्होंने लिखा कि रिजल्ट के बाद टीएमसी के गुंडों ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी के दफ्तर को आग के हवाले किया. बेहद निंदनीय है. प्रशासन कहां है?

बीजेपी दफ्तर में आग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट) बीजेपी दफ्तर में आग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीजेपी दफ्तर को आग के हवाले किया
  • बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया आरोप
  • टीएमसी ने आरोपों को खारिज किया

बंगाल में विधानसभा चुनावों के लिए वोटों की गिनती पूरी हुई. तीसरी बार टीएमसी की सरकार बनना तय है. इस बीच बंगाल में आरामबाग में बीजेपी दफ्तर में आग लगा दी गई. बीजेपी ने टीएमसी पर इसका आरोप लगाया है. हालांकि, टीएमसी ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है.

आरामबाग में बीजेपी के दफ्तर में आग का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. आरोप है कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने जीत के जश्न में बीजेपी दफ्तर के बाहर हंगामा किया. 

इस हमले के बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर टीएमसी पर आरोप लगाए. उन्होंने लिखा, "रिजल्ट के बाद टीएमसी के गुंडों ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी के दफ्तर को आग के हवाले किया. बेहद निंदनीय है. प्रशासन कहां है? लोकतंत्र में जीत या हार तो चलती रहती है. लेकिन हिंसा...इसे बहुत बड़ी ना है. लोकतंत्र की हत्या करना बंद कीजिए."

नतीजे सामने आते ही बंगाल में जगह-जगह से हिंसा की खबरें आने लगी हैं. खबरें ये भी हैं कि कूचबिहार में बीजेपी के एक उम्मीदवार की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई. कूचबिहार में ही बीजेपी के एक ऑफिस में भी तोड़फोड़ की खबरें हैं. कूचबिहार में ही बीजेपी कार्यकर्ता की तरफ से टीएमसी के कार्यकर्ता पर बम फेंका गया है. 

इससे पहले भी दोपहर में नतीजे थोड़े साफ होते ही कोलकाता में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर के बाहर हंगामा किया था. टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर के बाहर जीत का जश्न मनाते हुए नारेबाजी की थी. जबकि, चुनाव आयोग ने जीत का जश्न मनाने की ना मनाने की सख्त हिदायत दी थी. उसके बावजूद टीएमसी कार्यकर्ताओं ने संक्रमण और चुनाव आयोग की गाइडलाइंस की परवाह किए बगैर बीजेपी दफ्तर के बाहर हंगामा किया.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें