scorecardresearch
 

कानपुरः महिला ने लगाया पुरूष मित्र पर बलात्कार और एमएमएस बनाने का आरोप

कानपुर में एक महिला ने अपने पुरूष मित्र पर ही उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि आरोपी ने वारदात के दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बनाया था.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक महिला ने अपने पुरूष मित्र पर ही उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि आरोपी ने वारदात के दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बनाया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कानपुर के एक निजी इंजीनियरिंग कालेज में कार्यरत 25 वर्षीय महिला ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसके पुरूष मित्र ने उसके साथ बलात्कार किया और नशीला पदार्थ खिलाकर उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली. अब वह वीडियो के सहारे उसे ब्लैकमेल कर रहा है.

कल्याणपुर थाने के प्रभारी इंसपेक्टर संतोष सिंह ने बताया कि चौबेपुर के कृष्णा इंस्टीटयूट ऑफ इंजीनियरिंग में काम करने वाली एक 25 साल की महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि उसके साथ करीब डेढ़ साल पहले उसके पुरूष मित्र दीपेंद्र निरंजन ने नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार किया था. और नशे की हालत में उसका वीडियो भी बना लिया था.

महिला ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि बाद में दीपेंद्र निरंजन ने उसे वीडियो के सहारे ब्लैकमेल करते हुए अपने बहनोई कल्लू पटेल के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. महिला का आरोप है कि पिछले डेढ़ साल से इस वीडियो के आधार पर उसका शारीरिक शोषण किया जा रहा है.

इस संबंध में महिला के भाई ने दीपेंद्र और कल्लू के खिलाफ कल्याणपुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. एसओ सिंह के अनुसार शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. लेकिन मामला संदिग्ध लगता है क्योंकि घटना डेढ़ साल पहले की बताई जा रही है.

थाना प्रभारी संतोष सिंह का कहना है कि यह घटना चौबेपुर पुलिस स्टेशन की है. तो इतने दिनों तक चौबेपुर में एफआईआर क्यों दर्ज नहीं कराई गई. ऐसी जानकारी है कि महिला और उसके पुरूष मित्र में लगातार टेलीफोन से संपर्क भी रहता है. आरोपी भी महिला के गांव के पास का रहने वाला है. वह अब दिल्ली में नौकरी करता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें