scorecardresearch
 

दहेज ना मिलने से नाराज ससुराल वाले, पोर्न बनाने वालों को बेचा

पीड़िता ने बताया, ससुराल वाले 2 लाख और रॉयल एनफील्ड बाइक की मांग कर रहे थे, जो कि लड़की का पिता देने में असमर्थ था. यही कारण था कि दोनों पक्षों के रिश्तों में खटास का कारण बना.

पत्नी को पति ने पॉर्न बनाने वालों को बेचा पत्नी को पति ने पॉर्न बनाने वालों को बेचा

दहेज ना देने पर ससुराल द्वारा महिला के साथ अत्याचार का एक और मामला सामने आया है. बिहार की रहने वाली लड़की को उसके ससुराल वालों ने पोर्न फिल्म बनाने वालों को बेच दिया.

महिला की शादी को हुए अभी डेढ़ महीने भी नहीं हुए थे और दहेज ना मिलने से नाराज पति ने उसे पोर्न फिल्ममेकर के हाथों बेच दिया. पीड़िता वहां से बच निकली और अपने मायके बिहार वापस आ गई.

दहेज ना मिलने से किया प्रताड़ित
सारण जिले के तरैया में पीड़िता ने अपने पिता के साथ जाकर ससुरालजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. महिला का आरोप है कि शादी में दहेज कम मिलने की वजह से ससुराल वाले उसे बार-बार परेशान करते थे और पैसे नहीं मिलने पर पॉर्न बनाने वाले को बेच दिया.शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी शादी हरियाणा के पाटिकारा गांव में रहने वाले टीकू से इसी साल 8 जनवरी को हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही दहेज ना देने पर ससुराल वाले उसे परेशान करने लगे.

2 लाख और बाइक की मांग
पीड़िता ने बताया, ससुराल वाले 2 लाख और रॉयल एनफील्ड बाइक की मांग कर रहे थे, जो कि लड़की का पिता देने में असमर्थ था. यही कारण था कि दोनों पक्षों के रिश्तों में खटास आ गई.

जानवरों जैसा सलूक
कम दहेज मिलने पर ससुराल वाले ना सिर्फ उसे बहुत परेशान करते थे बल्कि उसके साथ जानवरों की तरह सलूक करते थे और खेतों में मजदूरी कराते थे.

पति ने बहन की मदद से बेचा
पीड़िता ने रिपोर्ट में लिखवाया कि उसके पति ने अपनी बहन के साथ मिलकर उसे पोर्न फिल्म बनाने वालों को सात लाख रुपए में बेच दिया. महिला को जिस रात इस बात का पता चला कि अगले दिन सुबह कुछ लोग उसे लेने आने वाले है, उसी रात वह घर से भाग निकली और बिहार में अपने मायके पहुंच गई.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. बिहार में कई गरीब लड़कियों की शादी हरियाणा या अन्य राज्यों के लड़कों के साथ कर दी जाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×