scorecardresearch
 

यूपीः पीलीभीत में सरेआम युवक की हत्या, ससुराल वालों पर आरोप

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक युवक को सरेआम मौत के घाट उतार दिया गया. बताया जा रहा है कि युवक ने दूसरी जाति में प्रेम विवाह किया था. इससे लड़की के घरवाले काफी नाराज थे. 

सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है. थाना कोतवाली बीसलपुर क्षेत्र में एक युवक को सरेआम मौत के घाट उतार दिया गया. बताया जा रहा है कि युवक ने दूसरी जाति में प्रेम विवाह किया था. इससे लड़की के घरवाले काफी नाराज थे. मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. 

मृतक सचिन मोहल्ला दूबे का रहने वाला था. करीब 5 महीने पहले सचिन ने दूसरी जाति की लड़की से विवाह किया था. इससे लड़की के घर वाले काफी नाराज थे. आरोप है कि रविवार शाम राम लीला मैदान के पास लड़की के पिता और भाई ने मिलकर सचिन को मौत के घाट उतारा. घटना की जानकारी जब सचिन के परिजनों को हुई तो कोहराम मच गया.  

परिजनों ने आरोप लगाया कि सचिन की हत्या लड़की के पिता और भाई ने की है. पिता-भाई ने पहले सरेआम गोली मारी फिर चाकू से गला रेत दिया, जिससे उसकी तड़प-तड़प कर मौत हो गई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.  

इससे पहले बुधवार को पीलीभीत के गांव मोहनपुर में एक शख्स ने पशु तस्करों का विरोध तो उसे मौत के घाट उतार दिया गया था. मोहनपुर गांव के रहने वाले सोनपाल उर्फ सोनू अपने घर के बाहर देखा कि कुछ तस्कर अपने वाहन में आवारा पशुओं को भर रहे थे. इसके बाद सोनू विरोध करने लगा था. इससे गुस्साए तस्करों ने सोनू की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें