scorecardresearch
 

गाजियाबादः चोरी के दौरान 9 वीं मंजिल से गिरकर चोर की मौत

चोर के फ्लैट से गिरते ही मौके पर मौजूद गार्ड ने पुलिस को इसकी सूचना दी. शुरुआत में लोग मामले को समझ नहीं पाए. लेकिन जांच के बाद पता चला कि वह शख्स उस कॉलोनी का रहने वाला नहीं था और चोरी करने की नीयत से कॉलोनी में आया था.

घटना वाली बिल्डिंग घटना वाली बिल्डिंग

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में चोरी की वारदात को अंजाम देना चोर को भारी पड़ गया. सोसायटी के गार्ड के जागने से घबराए चोर ने बिल्डिंग से पीएनजी गैस पाइप को पकड़ नीचे उतरने की कोशिश की. लेकिन घबराहट की वजह से उसका हाथ पाइप से छूट गया जिससे उसकी मौत हो गई. यह घटना गाजियाबाद के पॉश इंदिरापुरम इलाके की कनावनी कॉलोनी की है.

पुलिस ने बताया कि इंदिरापुरम में स्थित अंबाजी अपार्टमेंट की 9वीं मंजिल से एक चोर की गिरकर मौत हो गई. वह अपार्टमेंट की 9वीं मंजिल पर फ्लैट का ताला तोड़ने गया था. फ्लैट से गिरते ही मौके पर मौजूद गार्ड ने पुलिस को इसकी सूचना दी. शुरुआत में लोग मामले को समझ नहीं पाए. लेकिन जांच के बाद पता चला कि वह शख्स उस कॉलोनी का रहने वाला नहीं था और चोरी करने की नीयत से कॉलोनी में आया था. उसके पास से चोरी किए जाने वाले कई उपकरण बरामद किए गए. 9वीं मंजिल पर स्थित जिस फ्लैट का वह ताला तोड़ रहा था, वहां भी कुछ सामान बरामद हुआ है.

इस पूरे मामले में एएसपी रवि कुमार ने बताया, 'देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि कनावनी में अंबाजी अपार्टमेंट की 9वीं मंजिल से चोर गिर गया जिसमें उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. उस शख्स की पहचान की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने उसके पास से कुछ आभूषण, नकदी, गैस कटर, सरौता, मिर्ची स्प्रे आदि भी बरामद किए हैं. उन्होंने बताया कि उसने मंकी कैप पहन रखी थी. लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है. हाल ही में क्षेत्र में कुछ घरों में ताले टूटने की घटना के पीछे उस व्यक्ति पर पुलिस को संदेह है.

सोसायटी के लोगों का कहना है कि सोसायटी के फ्लैट नंबर 903 में चोर देर रात चोरी की वारदात को अंजाम देने घुसा था. आहट होने पर घर की महिला अचानक जाग गई. घबराहट होने की वजह से चोर सोसायटी की बालकनी में छिपने का प्रयास करने लगा. जहां नीचे खड़े गार्ड की नजर उस पर पड़ी. उसने चोर को नीचे आने के लिए बोला जिससे घबराकर पाइप लाइन की मदद से नीचे उतर रहा था. उसी दौरान उसका हाथ पाइप से छूट गया और चोर 9वीं मंजिल से नीचे आ गिरा. बता दें कि 2 दिन पहले भी अंबाजी सोसायटी के बगल वाले अपार्टमेंट में चोरी हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें