scorecardresearch
 

बिहार: सीमेंट चोरी करने आए बदमाशों ने की बुजुर्ग महिला की हत्या

बदमाशों ने अपनी पहचान उजागर होने के डर से बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से भाग निकले. सुबह होने पर महिला की हत्या का समाचार पुलिस को मिला.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है (सांकेतिक तस्वीर) पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के सुपौल जिले में देर रात चोरी करने आए बदमाशों ने एक बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. महिला के घर में सड़क निर्माण करा रही एक कंपनी का सीमेंट रखा हुआ था, आरोपी वही चुराने के लिए आए थे. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

हत्या की यह वारदात सुपौल के प्रतापगंज थाना क्षेत्र की है. थाना प्रभारी रामाशंकर ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि गढ़िया गोविंदपुर गांव में 67 वर्षीय उम्दा देवी रहती हैं. उनके घर में एक सड़क निर्माण कंपनी का सीमेंट रखा हुआ था. कंपनी वहीं गांव के पास सड़क बना रही है.

बीती रात में कुछ बदमाश सीमेंट चोरी करने के मकसद से महिला के घर में घुस गए. चोरों की आहट पाकर बुजुर्ग महिला जाग गई और उसने बदमाशों को देख लिया. पुलिस के मुताबिक बदमाशों को लगा कि बुजुर्ग महिला ने उनमें से कुछ चोरों को पहचान लिया है.

बस इसी बात से घबरा कर बदमाशों ने अपनी पहचान उजागर होने के डर से बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से भाग निकले. सुबह होने पर महिला की हत्या का समाचार पुलिस को मिला. पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया.

पुलिस का कहना है कि बदमाशों की संख्या 5 या 6 हो सकती है. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. अभी तक कातिलों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें