scorecardresearch
 

BJP सांसद बोले- वेतन से नहीं चलता खर्च, चोरी तो करनी ही पड़ेगी

बस्ती लोकसभा सीट से भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि वेतन से कोई सांसद, मंत्री अपना चुनाव क्षेत्र नहीं चला सकता. चोरी तो करनी ही पड़ेगी.

बस्ती लोकसभा सीट से भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी (फोटो-सोशल मीडिया) बस्ती लोकसभा सीट से भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी (फोटो-सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के बस्ती लोकसभा सीट से भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी का अपनी तनख्वाह को लेकर विवादित बयान दिया है. बस्ती के जिला पंचायत सभागार में आयोजित युवा संवाद में एक बार फिर नेताओं को वर्तमान व्यवस्था में कमी के चलते चोरी करने की बात कही. उन्होंने मंत्रियों, राजनेताओं के खर्च के बारे में कहा कि वेतन से कोई सांसद, मंत्री अपना चुनाव क्षेत्र नहीं चला सकता. उसके लिए धन प्राप्ति के लिए अन्य उपाय करने पड़ते हैं.

पार्लियामेंट्री सिस्टम पर उंगली उठाते हुए सांसद द्विवेदी ने कहा कि एक सांसद को बारह कर्मचारियों की आवश्यकता है, लेकिन वेतन वरिष्ठ प्राइमरी के अध्यापक से भी कम है तो चोरी तो करनी ही पड़ेगी. इतना ही नहीं उन्होंने पार्टी के बड़े नेताओं से इस विषय पर चर्चा भी करने की बात कही, साथ ही केजरीवाल सरकार द्वारा विधानसभा में भत्ते बढ़ाने की प्रशंसा भी की.

यह जवाब सांसद ने सभागार में मौजूद एक नौजवान द्वारा पूछे गये सवाल का जवाब में दिया था. इस मौके पर जिलाधिकारी राजशेखर और सदर विधानसभा सीट के विधायक दयाराम चौधरी भी मौजूद थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें