scorecardresearch
 

कोविड सेंटर में नाबालिग से रेप पर बोले केजरीवाल- दोषियों पर सख्त एक्शन लिया जाएगा

छतरपुर में बने 10 हजार बेड के कोविड सेंटर में एक 14 साल की नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है. दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है.

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Photo ANI) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Photo ANI)

  • छतरपुर के कोविड सेंटर में नाबालिग से रेप
  • पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली के छतरपुर में बने 10 हजार बेड के कोविड सेंटर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां पर 15 जुलाई की रात एक 14 साल की नाबलिग कोरोना संक्रमित लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. 19 साल के कोविड संक्रमित शख्स ने बाथरूम के अंदर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी का एक साथी भी मौके पर मौजूद था, जिसने इस पूरी वारदात का मोबाइल में वीडियो बना लिया.

वहीं इस मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. सरकार भी मामले की जांच करवा रही है. दोषियों को किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि 11 जुलाई को उसका कोविड टेस्ट हुआ था और वो पॉजिटिव निकली. फिर वो सरदार पटेल कोविड केयर कैंप में 11 जुलाई की रात 10 बजे पहुंची. यहां पर उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई, जिसने उसे कैरम खेल रहे कपिल और उसके दोस्त से मिलवाया. लड़की ने कहा कि इन दोनों से मिलजुल कर रहो.

लड़की का जबरन बनाया अश्लील वीडियो

ये वारदात 15 जुलाई की रात 2.30 की है. लड़की का कहना है कि उसे इनके इरादों की भनक नहीं थी. जब वो रात को बाथरूम जा रही थी तो उसे पीछे से पकड़ लिया और एक लड़के ने रेप किया, जबकि दूसरे ने वीडियो बनाया. पीड़िता का आरोप है कि पहले लड़के ने बोला कि किसी को बताया तो जान से मार दूंगा, लेकिन बाद में वो अपनी मां के साथ आया और माफी मांगने लगा.

जब्त फोन फोरेंसिक जांच के लिए भेजा

पुलिस ने शिकायत मिलते ही दोनों आरोपियों को क्वारनटीन सेंटर से ही हिरासत में ले लिया और उन्हें अलग कर दिया और मोबाइल फोन को जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी करवाई गई और फिलहाल दोनों आरोपी दूसरे क्वारनटीन सेंटर में न्यायिक हिरासत में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें