scorecardresearch
 

हाईवे पर गाड़ी पंक्चर कर करता था लूटपाट और रेप, STF के हत्थे चढ़ा बदमाश

एसटीएफ सूत्रों के मुताबिक दिनेश ने पूछताछ में कबूल किया है कि हाईवे पर लूट और रेप की 100 से अधिक वारदात को अंजाम दे चुका है. इनमें से कई मामलों में महिलाओं ने रेप का मामला दर्ज नहीं कराया था.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • हरियाणा के पलवल से हुई गिरफ्तारी
  • पूछताछ में दिनेश ने उगले कई राज

उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं. बढ़ते अपराध के बीच अपराधियों की धर-पकड़ का सिलसिला भी जारी है. अब स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एक ऐसे अपराधी को गिरफ्तार किया है, जो हाईवे पर आने-जाने वाली गाड़ियों को पंक्चर कर लूटपाट करता था. एसटीएफ के मुताबिक वह गाड़ी में सवार महिलाओं के साथ रेप की जघन्य वारदात को भी अंजाम देता था.

एसटीएफ के हत्थे चढ़ा दिनेश उर्फ कमाल कुख्यात बावरिया गैंग का सदस्य बताया जाता है. एसटीएफ नोएडा की टीम ने दिल्ली के नजफगढ़ निवासी दिनेश को हरियाणा के पलवल से गिरफ्तार किया है. एसटीएफ सूत्रों के मुताबिक दिनेश ने पूछताछ में कबूल किया है कि हाईवे पर लूट और रेप की 100 से अधिक वारदात को अंजाम दे चुका है. इनमें से कई मामलों में महिलाओं ने रेप का मामला दर्ज नहीं कराया था.

dinesh_072420040257.jpgगिरफ्तार आरोपी दिनेश उर्फ कमाल

दिनेश अपने साथियों के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश और हरियाणा के यमुना एक्सप्रेस-वे, पेरिफल और केएमपी रोड पर लूट और रेप की वारदात को अंजाम दे चुका है. दिनेश ने अपने साथियों के साथ पलवल-मथुरा हाई-वे (केएमपी) रोड पर इसी साल 20 जनवरी को एक गाड़ी पंक्चर कर लूटपाट करने के साथ ही वाहन में सवार 14 साल के नाबालिग के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया था.

बंगाल में छात्रा से कथित तौर पर रेप के बाद हत्या

एसटीएफ के मुताबिक दिनेश ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर हाई-वे पर मां-बेटी के साथ हुई गैंग रेप की जघन्य वारदात के संबंध में भी काफी जानकारी दी है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही एसटीएफ ने बुलंदशहर गैंग रेप में शामिल बावरिया गैंग के बबलू को एनकाउंटर में मार गिराया था. दिनेश उसी बबलू बावरिया गैंग का सदस्य है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें