scorecardresearch
 

यूपीः आंखों में मिर्च झोंक कर लूट ली नकदी

यूपी के सहारनपुर जिले में हथियार बंद आधा दर्जन बदमाशों ने एक व्यापारी की आंखों में लाल मिर्च झोंक कर उससे हजारों रुपये की नकदी लूट ली.

पुलिस अब लूटेरों की तलाश कर रही है पुलिस अब लूटेरों की तलाश कर रही है

उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में हथियार बंद आधा दर्जन बदमाशों ने एक पशु व्यापारी की आंखों में लाल मिर्च झोंक कर उससे हजारों रुपये की नकदी लूट ली. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

लूट की यह वारदात सहारनपुर के गंगोह उपनगर की है. जहां बदमाशों ने हथियार होने के बावजूद लूट के लिए मिर्च का इस्तेमाल किया. दरअसल इस तरह के तरीके अक्सर ठग अपनाते हैं.

अपर पुलिस अधीक्षक देहात जगदीश शर्मा ने बताया कि थाना गंगोह के ग्राम दौलतपुर निवासी वादिल पशु बेचकर अपने गांव दौलतपुर जा रहा था. तभी ग्राम शकरपुर और दौलतपुर के बीच दो लोग बाइक पर आधा दर्जन बदमाश सवार होकर आए. और वादिल को रोक लिया.

रुकते ही उन्होंने वादिल के रुकते ही उसकी आंखों में लाल मिर्च झोंक दी. अचानक इस मिर्च के हमले से वादिल बदहवास सा हो गया और इसी बीच बदमाश उसके पास से 60 हजार रुपये से ज्यादा की नकदी लूटकर फरार हो गए.

वादिल ने घटना के फौरन बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचमा मिलते ही पुलिस ने पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी. और बदमाशों को तलाश करने का अभियान चलाया. लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

पुलिस ने इस संबंध में लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब बदमाशों की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें