scorecardresearch
 

पंजाबः व्यापारी से लाखों की लूट, पासपोर्ट भी ले गए लूटेरे

पंजाब में हथियारबंद लूटेरों ने एक बड़े व्यापारी से 21 लाख रुपये की नकदी लूट ली. लूटेरे जाते वक्त व्यापारी का पासपोर्ट में साथ ले गए.

पुलिस अभी तक लूटरों का पता नहीं लगा पाई है पुलिस अभी तक लूटरों का पता नहीं लगा पाई है

पंजाब के मोगा में अज्ञात हथियारबंद लूटेरों ने शहर के एक बड़े व्यापारी से 21 लाख रुपये की नकदी लूट ली. लूटेरे जाते वक्त व्यापारी का पासपोर्ट में साथ ले गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लूट की यह सनसनीखेज वारदात निहालसिंघवाला इलाके में हुई. पुलिस के मुताबकि शहर के जाने माने व्यापारी गुलशन कुमार गुरुवार की रात अपने के घर की तरफ जा रहे थे. उनके पास एक बैग में 21 लाख रुपये की नकदी भी थी. उसी बैग में उनका पासपोर्ट भी था.

गुलशन जब निहालसिंघवाला इलाके में पहुंचे तो तीन मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उन्हे रोक लिया. और उनके सिर पर पिस्तौल रखकर उनका नकदी भरा बैग लूट लिया. जिसमें 21 लाख रुपये थे. बदमाश जाते जाते उनका पासपोर्ट भी साथ ले भागे.

मोगा के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुलशन कुमार जिस समय बाजार से घर लौट रहे थे, उसी समय तीन सशस्त्र लूटेरों ने उन्हें रोका और जान से मारने की धमकी दी. उनके सिर पर पिस्तौल तान दी और नकदी से भरा उनका बैग और पासपोर्ट सहित अन्य दस्तावेज लेकर फरार हो गए.

व्यापारी ने फौरन इस लूट की खबर पुलिस को दी थी. पुलिस ने इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया है. अब लूटरों की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें