scorecardresearch
 

यूपीः लूट का विरोध करने पर महिला की हत्या

मुज़फ्फरनगर में हथियारों से लैस बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर एक महिला को मौत के घाट उतार दिया. अभी तक बदमाशों को कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस अब बदमाशों की तलाश कर रही है पुलिस अब बदमाशों की तलाश कर रही है

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जिले में हथियारों से लैस बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलकर लाखों रूपये की लूट को अंजाम दिया. इस दौरान शोर मचाने पर बदमाशों ने एक महिला की हत्या कर दी. पुलिस इस वारदात की जांच पड़ताल कर रही है.

लूट और हत्या की यह वारदात बुढ़ाना कोतवाली के सफीपुर पट्टी में चन्दहेडी रोड पर हुए. जहां फुरकान अपने परिवार के साथ एक किराए के मकान में रहता है. गुरुवार की अल सुबह आधा दर्जन बदमाशों उनके घर पर धावा बोल दिया. बदमाशों ने घर में आते ही वहां मौजूद लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी.

बदमाशों ने हथियारों की नोक पर घर मौजूद सभी लोगों को बंधक बना लिया. और इसके बाद घर के मुखिया फुरकान और उसकी सास नूरजहां से अलमारी की चाबी मागने लगे. दहशत में आकर फुरकान ने चाबी बदमाशों के हवाले कर दी. बदमाशों ने अलमारी में रखी 46 हज़ार की नकदी और लाखों रुपये गहने लूट लिए.

इसी दौरान बदमाशों सभी के घर वालों के मुंह पर टेप लगा दी थी. लेकिन फुरकान की पत्नी आयशा के मुंह पर टेप लगाते वक्त वो विरोध करने लगी और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. बस यही बात उसके लिए खतरनाक साबित हुए. और बदमाशों ने उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

इस वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. आयशा की मौत से घर में कोहराम मच गया. पास पडोस के लोग भी जमा हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. और आयशा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

इस संबंध में पुलिस ने लूट और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें