scorecardresearch
 

महिलाओं से दोस्ती कर उन्हें लूट लेती थी ये लेडी डॉन

यूपी के कानपुर में पुलिस ने एक ऐसी शातिर महिला अपराधी को गिरफ्तार किया है, जो दूसरी महिलाओं के साथ दोस्ती गांठकर उन्हें लूट लिया करती थी.

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में पुलिस ने एक लेडी डॉन को उसके एक सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया. आरोपी महिला दूसरी महिलाओं के साथ दोस्ती गांठकर उन्हें लूट लिया करती थी. उसके खिलाफ कई मामले दर्ज है.

कानपुर पुलिस के मुताबिक सुषमा नाम की यह महिला अपराधी बहुत शातिर है. कुछ दिन पहले यह लेडी डॉन अपने एक साथी के साथ नगर निगम में काम करने वाले एक कर्मचारी के घर गई थी. वहां उसने घर पर मौजूद महिला से पहले दोस्ती की. और फिर मौका मिलते ही महिला पर चाकू से हमला कर दिया.

woman

चाकू लगते ही वो महिला खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी. उसके बाद सुषमा और अपने साथी के साथ घर में रखे गहने और नकदी लूट कर फरार हो गई थी. इसके बाद पुलिस को शिकायत की गई और आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. तभी से पुलिस महिला की तलाश कर रही थी.

बीती रात पुलिस को पनकी थाना इलाके में महिला के होने की सूचना मिली. पुलिस ने छापा मारकर वहां से सुषमा को गिरफ्तार कर लिया. उसके साथ उसका साथी भी पकड़ा गया. पुलिस ने आरोपी महिला के पास से लूट के गहने और नकदी भी बरामद कर ली. पिछली वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया.

कानपुर के एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि आरोपी सुषमा के खिलाफ कानपुर में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. हाल ही में सुषमा और उसके साथी ने सात मार्च को एक महिला के घर में घुस कर पहले उससे व्यवहार बनाया फिर उसका पूरा घर लूट लिया था. तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें