scorecardresearch
 

मुजफ्फरनगर में अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंड़ाफोड़, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. यहां खेत में चल रही अवैध हथियारों की फैक्‍ट्री का पुलिस ने भंड़ाफोड़ कर दिया है. मौके से थाने का टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर अपराधी अफजाल को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंड़ाफोड़ किया (Photo Aajtak) पुलिस ने अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंड़ाफोड़ किया (Photo Aajtak)

  • अवैध हथियारों फैक्ट्री का भंड़ाफोड़
  • पुलिस ने एक बदमाश को दबोचा

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में इन दिनों पुलिस जमकर अवैध तमंचा फैक्ट्रियों का भंडाफोड़ कर रही है. कुछ दिन पहले जनपद की बुढाना पुलिस ने एक बड़ी अवैध हथियार की फैक्ट्री का खुलासा किया था, जिसमें 9 आरोपी गिरफ्तार हुए थे, जबकि इस फैक्ट्री से 64 से ज्यादा अवैध हथियार पुलिस ने बरामद किए थे. गुरुवार की शाम को मीरापुर थाना पुलिस ने सिकंदरपुर गांव के जंगल से एक अवैध तमंचा फैक्ट्री का मुखबिर की सूचना पर भंडाफोड़ किया है.

छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश अफजाल को मौके से गिरफ्तार किया है. बदमाश के अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. पुलिस ने मौके से 1 बंदूक, 11 तमंचे और 6 कारतूस और भारी मात्रा में अवैध हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं.

हिस्ट्रीशीटर बदमाश अफजाल गिरफ्तार

मीरापुर पुलिस ने पूछताछ करने के बाद हिस्ट्रीशीटर बदमाश अफजाल को सलाखों के पीछे भेज दिया है और फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस का कहना है सूचना यह भी है कि यह फैक्‍ट्री काफी दिन से संचालित की जा रही थी. लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी पहले नहीं मिलने से आरोपी बचता रहा.

thumbnail_1_750_073120101523.jpgअवैध तमंचा फैक्ट्री का भंड़ाफोड़

1 बंदूक, 11 तमंचे और 6 कारतूस बरामद

सीओ शकील अहमद की माने तो पकड़ा गया अवैध हथियारों को बनाने वाला शातिर बदमाश अफजाल मीरापुर थाने का टॉप हिस्ट्रीशीटर है जिस पर लगभग 17 मुकदमे दर्ज हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें