scorecardresearch
 

छत्तीसगढ़ः मुठभेड़ में मारा गया नक्सली

छत्तीसगढ़ पुलिस ने नक्सल प्रभावित इलाके में एक कुख्यात नक्सली को मुठभेड़ में मार गिराया. मारा गया नक्सली कई घटनाओं में शामिल था.

नक्सलियों ने पहले पुलिस टीम पर फायरिंग की थी नक्सलियों ने पहले पुलिस टीम पर फायरिंग की थी

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक नक्सली को मार गिराया. पुलिस ने मौके से हथियार भी बरामद किये हैं.

बस्तर जिले के पुलिस अधीक्षक आर.एन. दास ने बताया कि जिले के मारडूम थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोरली पहाड़ी के करीब पुलिस टीम ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया है. मारा गया नक्सली कई घटनाओं में शामिल रहा है.

एसपी ने बताया कि मारडूम थाना क्षेत्र से पुलिस टीम गश्त के लिए गई थी. टीम जब कोरली पहाड़ी के करीब पहुंची तभी नक्सलियों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की.

पुलिस के मुताबिक दोनों तरफ से कुछ देर तक भारी गोलीबारी हुई. उसके बाद नक्सली वहां से भाग गए. बाद में जब पुलिस ने इलाके की छानबीन की, तब घटनास्थल से एक कुख्यात नक्सली का शव और भरमार बंदूक बरामद की.

पुलिस ने मुठभेड़ की जगह से दैनिक उपयोग का सामान भी बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस अभी भी इलाके में सघन तलाशी अभियान चला रही है. पुलिस ने मृत नक्सली के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×