scorecardresearch
 

रेलवे स्टेशन पर युवती से छेड़छाड़

कासगंज में एक युवती बाजार जा रही थी. वह कासगंज जंक्शन रेलवे स्टेशन पर स्थित प्लेटफार्म नंबर चार से गुजर रही थी, तभी उसके गांव के निवासी प्रेमशंकर ने उसका हाथ पकड़ लिया. स्टेशन पर ही उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा.

युवती संग सरेआम हुई अश्लील हरकत युवती संग सरेआम हुई अश्लील हरकत

यूपी के कासगंज में रेलवे स्टेशन पर एक युवती से उसी के गांव के युवक द्वारा अश्लील हरकतें करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है. छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र की एक युवती बाजार जा रही थी. वह कासगंज जंक्शन रेलवे स्टेशन पर स्थित प्लेटफार्म नंबर चार से गुजर रही थी, तभी उसके गांव के निवासी प्रेमशंकर ने उसका हाथ पकड़ लिया. स्टेशन पर ही उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा.

युवती ने पहले तो खुद ही छेड़छाड़ का विरोध किया, लेकिन जब आरोपी नहीं माना तो उसने चीख-पुकार शुरू कर दी. युवती की चीख सुनकर अन्य यात्री जब तक पहुंचते, तब तक आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया था.

पुलिस के मुताबिक, युवती ने घर पहुंचकर अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी दी. उसके बाद पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने छेड़छाड़ से संबंधित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें