scorecardresearch
 

बागपत: दहेज के लिए महिला की हत्या

तीन साल पहले बागपत की राधा की मनीष से शादी हुई थी. रविवार को दहेज की मांग को लेकर उसके पति और ससुराल वालों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. शादी के बाद से ही उसको दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था

X
दहेज के लिए महिला की हत्या दहेज के लिए महिला की हत्या

यूपी के बागपत के अब्दुलपुर मेवादा गांव में दहेज की मांग को लेकर एक महिला की उसके पति और ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए. मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, राधा उर्फ बबीता की तीन साल पहले मनीष से शादी हुई थी. रविवार को दहेज की मांग को लेकर उसके पति और ससुराल वालों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. शादी के बाद से ही राधा को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था.

बेटी पैदा होने के बाद बढ़ा अत्याचार
मृतिका के पिता ने बताया कि दो महीने पहले एक बेटी को जन्म देने के बाद से राधा पर अत्याचार बढ़ गया था. अंतत: अत्याचारियों ने बेटी को मौत की नींद सुला दिया. पड़ोसियों द्वारा सूचना मिलने पर माता-पिता ने मौके पर पहुंचकर उसका अंतिम संस्कार कराया.

हत्या के बाद सभी आरोपी फरार
पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद ससुराल वाले राधा का शव छोड़कर मौके से फरार हो गए थे. इस संबंध में मृतका के पति मनीष, ससुर करण सिंह सहित छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें