scorecardresearch
 

सुर्खियों में छेड़छाड़ की ये सजा... चप्पलों से पीटकर मनचले को सिखाया सबक, किया पुलिस के हवाले

पिछले कई दिनों से आरोपी लड़का गांव की स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. छात्राएं बहुत परेशान और डरी हुई थीं. लड़के की हरकतों से तंग आ चुकीं छात्राओं ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की. ग्रामीणों को जब इसका पता पता चला, तो उन्होंने मनचले लड़के को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

X
मुजफ्फरनगर में लोगों ने मनचले को सिखाया सबक मुजफ्फरनगर में लोगों ने मनचले को सिखाया सबक

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक लड़के की चप्पल से पिटाई की जा रही है. आरोप है कि लड़का छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता था. उसकी हरकतों की वजह से छात्राएं बहुत परेशान थीं. छात्राओं के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

मामला चरथावल थाना क्षेत्र के हैबतपुर गांव का है. ग्रामीणों ने बुधवार को बगल के गांव में रहने वाले शोएब नाम के लड़के को छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करते हुए पकड़ लिया. इसके बाद लड़के की चप्पलों से जमकर पिटाई की थी और पुलिस को सौंप दिया था.

कई दिनों से परेशान कर रहा था लड़का
ग्रामीणों का कहना है, "पिछले कई दिनों से आरोपी लड़का गांव की स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. छात्राएं बहुत परेशान और डरी हुई थीं. लड़के की हरकतों से तंग आ चुकीं छात्राओं ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की थी."

इसके बाद लड़कियों के परिजनों ने ग्रामीणों को भी इस बारे में बताया. इसके बाद बुधवार को छात्राओं के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर लड़के को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. इसकी दौरान घटना के बारे में पुलिस को जानकारी मिली. 

रंगे हाथों पकड़ा गया आरोपी
सीओ सदर यतेंद्र सिंह नागर ने बताया, "थाना चरथावल निवासी एक व्यक्ति ने थाने आकर लिखित तहरीर दी थी. इसमें उसने कहा कि उसकी लड़की और अन्य लड़कियां स्कूल में पढ़ने जाती हैं. उनके साथ पड़ोसी गांव का रहने वाला शोएब कई दिनों से छेड़छाड़ कर रहा था." 

उन्होंने आगे कहा, "इससे बेटियां डरी हुई थीं. ग्रामीणों की मदद से लड़के को रंगे हाथों पकड़ लिया गया और पुलिस को सूचना दी गई. सीओ सदर ने कहा कि इस संबंध में थाने में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई है."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें