scorecardresearch
 

शराब पीने से मना किया तो पत्नी को जला दिया

यूपी के सहारनपुर जिले में एक शराबी ने अपनी पत्नी के उपर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया. जिससे उसकी पत्नी बुरी तरह झुलस गई.

जल जाने की वजह से महिला की हालत गंभीर बनी हुई है जल जाने की वजह से महिला की हालत गंभीर बनी हुई है

उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक शराबी ने अपनी पत्नी के उपर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा ही आग के हवाले कर दिया. इस वारदात में उसकी पत्नी बुरी तरह झुलस गई. जिसकी हालत अब गंभीर बनी हुई है.

अपर पुलिस अधीक्षक देहात जगदीश शर्मा ने बताया कि जिले के थाना बेहट अन्तर्गत रहने वाले संदीप का विवाह पूजा के साथ हुआ था. संदीप शराब के नशे में डूबा रहता है. उसे नशे की लत ने जकड़ रखा है. इसी बात को लेकर आए दिन पति पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था.

जब पूजा संदीप को शराब पीने से रोकती थी, तभी दोनों के बीच झगड़ा होने लगता था. गुरुवार को भी संदीप शराब के नशे मे धुत्त होकर घर आया था. जब उसकी पत्नी ने उसे शराब छोड़ने के लिए कहा तो दोनों के बीच फिर से झगड़ा होने लगा.

विवाद इतना बढ़ गया कि उसके संदीप ने पूजा को खत्म करने का मन बना लिया. झगडे के कुछ देर बाद ही वह शराह के नशे में चूर होकर वापस आया. और उसने पूजा के ऊपर पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई.

पास पडोस के लोगों ने उसे बेहद झुलसी हुई हालात में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. इस वारदात को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी संदीप फरार है. अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×