scorecardresearch
 

एयरपोर्ट से लापता हो गया जेएनयू का विदेशी छात्र

जेएनयू का एक विदेशी छात्र दिल्ली के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से लापता हो गया. दिल्ली पुलिस अब छात्र को तलाश कर रही है.

छात्र के लापता होने की जानकारी विश्वविद्यालय और दूतावास को भी दे दी गई है. छात्र के लापता होने की जानकारी विश्वविद्यालय और दूतावास को भी दे दी गई है.

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय का एक विदेशी छात्र इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से लापता हो गया. पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस अब उस छात्र को तलाश कर रही है.

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बांग्लादेश का रहने वाला औनिक ऑर्नल्ड धाली जेएनयू में अंतरराष्ट्रीय संबंध विभाग का छात्र है. उसे 15 दिसंबर को विमान से ढाका जाना था. लेकिन वह हवाईअड्डे से ही लापता हो गया.

धाली के लापता होने के बाद उसके साथियों ने यहां बांग्लादेशी उच्चायोग से संपर्क किया. उसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा. पुलिस उपायुक्त (आईजीआई एअरपोर्ट) डी.के. गुप्ता ने बताया कि पुलिस लापता युवक की तलाश कर रही है. और इस मामले में कानूनी प्रावधानों के अनुसार कार्रवाई की जा रही है.

इस दौरान एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस केस में एक नया मोड़ आ गया है. धाली के साथियों को फेसबुक पर उसका एक पोस्ट मिला कि वह सुरक्षित है और फिलहाल हिमाचल प्रदेश के मनाली में है. हालांकि वे अभी तक धाली से संपर्क नहीं कर पाए हैं.

धाली के मित्र कबीर ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं है कि पोस्ट उसी ने लिखी है. उन्हें लग रहा है कि किसी ने उसका फेसबुक हैक करके ऐसा किया है. फिलहाल, धाली के साथी पुलिस के जवाब का इंतजार कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें