scorecardresearch
 

दिल्ली से लापता प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

दिल्ली में पांच दिन से लापता एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उसकी लाश पुलिस ने बहादुरगढ़ से बरामद की है. मृतक पिछले पांच दिन से लापता था.

मृतक प्रॉपर्टी डीलर सतेंद्र मृतक प्रॉपर्टी डीलर सतेंद्र

दिल्ली में पांच दिन से लापता एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उसकी लाश पुलिस ने बहादुरगढ़ से बरामद की है.

वेस्ट दिल्ली के निहाल विहार में रहने वाला 32 वर्षीय सतेंद्र दूध का कारोबार करता था. साथ ही वह प्रॉपर्टी डीलर भी था. उसने प्रॉपर्टी के काम में अच्छी पैठ बना रखी थी. सतेंद्र बीती 9 अक्टूबर को घर से किसी काम के लिए निकला था. तभी उसकी कोई खबर नहीं थी. उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था.

सतेंद्र के घरवालों ने थाने में उसके लापता हो जाने की शिकायत दर्ज कराई थी. गुरुवार की सुबह पुलिस को खबर मिली कि बहादुरगढ़ में नाले के पास एक व्यक्ति की लाश पड़ी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जब शिनाख्त की तो उसकी पहचान सतेंद्र के रूप में हुई. उसे गोली मारी गई थी.

परिवार वालों ने मित्राऊ गांव के दो लोगों पर सतेंद्र के अपहरण का शक भी जताया था. अब सतेंद्र के परिजन हत्या का शक दोस्तों पर जता रहे हैं. लेकिन अभी वे खुलकर कुछ नहीं बोल रहे हैं. उनका कहना है कि वह 9 तारीख को किसी दोस्त के साथ गया था. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. इस हत्या को कुछ दिन पहले हुई एक और हत्या के साथ जोड़कर भी देखा जा रहा है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले पंजाबी बाग में एक प्रॉपर्टी डीलर की सरेआम हत्या कर दी गई थी. उसके बाद द्वारका में भी प्रॉपर्टी डीलर रविन्द्र रब्बू को भी गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया गया था. पुलिस के लिए यह मामला चुनौतीपूर्ण बनता जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×