scorecardresearch
 

सरस्वती शिशु मंदिर के प्रमुख आचार्य पर छात्राओं से रेप की FIR, फरार

छत्तीसगढ़ के जशपुर में दो छात्राओं के यौन शोषण का शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां बगीचा इलाके में सरस्वती शिशु मंदिर के आचार्य के खिलाफ दो छात्राओं ने बलात्कार और छेड़खानी का मामला दर्ज कराया है. दोनों पीड़ित छात्राओं ने घटना की जानकारी अपनी महिला टीचर को दी थी, तब जाकर मामला खुला.

पुलिस आरोपी आचार्य की तलाश कर रही है पुलिस आरोपी आचार्य की तलाश कर रही है

छत्तीसगढ़ के जशपुर में दो छात्राओं के यौन शोषण का शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां बगीचा इलाके में सरस्वती शिशु मंदिर के आचार्य के खिलाफ दो छात्राओं ने बलात्कार और छेड़खानी का मामला दर्ज कराया है. दोनों पीड़ित छात्राओं ने घटना की जानकारी अपनी महिला टीचर को दी थी, तब जाकर यह मामला खुला.

सरस्वती शिशु मंदिर का प्रमुख आचार्य पुरंदर राम यादव कई दिनों से छात्राओं का यौन शोषण कर रहा था. परेशान होकर छात्राओं ने इस बात की जानकारी अपनी एक टीचर को दी. शिक्षिका ने पीड़ित छात्राओं को उनके साथ हुई घटना की जानकारी पहले परिजनों और फिर पुलिस को देने की सलाह दी.

आखिरकार दोनों लड़कियों ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई. जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए. लड़कियों ने परिजनों को बताया कि सरस्वती शिशु मंदिर का आचार्य कई लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करता है. विरोध करने पर फेल करने की धमकी देता है. इसलिए लड़कियां उसका विरोध नहीं करती.

परिजन पुलिस के पास पहुंचे और मामला दर्ज कराया. FIR दर्ज होने के बाद आचार्य पुरंदर राम यादव फरार हो गया. अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. महिला हेल्प लाइन की टीम ने सरस्वती शिशु मंदिर का दौरा किया और दूसरी छात्राओं से भी बातचीत की. जहां सहमी लड़कियों ने बताया कि आचार्य पुरंदर राम यादव उनके साथ भी छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करता है.

पुलिस ने सभी छात्राओं के बयान दर्ज किए हैं. मामले की जांच इलाके की DSP पद्मश्री तंवर कर रही हैं. उन्होंने बताया कि छात्राओं के बयान दर्ज किए गए हैं. सभी छात्राएं डरी सहमी हैं. उनके मुताबिक फरार पुरंदर राम यादव की तलाश में पुलिस की दो टीम लगाई गई हैं.

बताते चलें कि इसी इलाके में कुछ दिन पहले राजकीय कन्या स्कूल के प्रिंसिपल अमृत राम निकुंज के खिलाफ भी छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया था. शिक्षा विभाग ने उसे सस्पेंड कर दिया. लेकिन प्रिंसिपल की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है. महीने भर से पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें