scorecardresearch
 

बिहार के हाजीपुर में बीजेपी नेता गुंजन खेमका की गोली मारकर हत्या

मगध हॉस्पिटल के मालिक गोपाल खेमका के बेटे गुंजन खेमका की हाजीपुर के इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री है. उनकी फेक्ट्री के बाहर ही उन पर हमला किया गया.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है (ब्लैक जैकेट में गुंजन खेमका) फोटो- रोहित पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है (ब्लैक जैकेट में गुंजन खेमका) फोटो- रोहित

बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. वो बिना किसी डर लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामाला हाजीपुर का है, जहां अज्ञात बदमाशों ने मगध हॉस्पिटल के मालिक गोपाल खेमका के बेटे और बीजेपी नेता गुंजन खेमका की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हमले में उनका ड्राइवर भी घायल हो गया.

पटना के मगध हॉस्पिटल के मालिक गोपाल खेमका के बेटे गुंजन खेमका की हाजीपुर के इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री है. उनकी फेक्ट्री के बाहर ही उन पर हमला किया गया. बदमाशों ने उन्हें तीन गोली मारी. जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई.

इस हमले में गुंजन के ड्राइवर को भी गोली लगी. जिसे फौरन अस्पताल भिजवाया गया. गुंजन खेमका बिहार प्रदेश के बीजेपी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के संयोजक भी थे. उनकी मौत की ख़बर सभी जगह आग की तरह फैल गई.

हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. अभी तक हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें