scorecardresearch
 

पटना में योजना विभाग के अंडर सेक्रेटरी की गोली मार कर हत्या

गौरतलब है कि बीते दिनों मुजफ्फरपुर कांड, उसके बाद पटना के शेल्टर होम की वारदातों ने बिहार में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं. ऐसे में इस घटना के बाद एक बार फिर बिहार सरकार सवालों के घेरे में है.

घर में लूट के दौरान मारी गोली घर में लूट के दौरान मारी गोली

बिहार इन दिनों शेल्टर होम की घटनाओं को लेकर लगातार चर्चा में बना हुआ है. इस बीच मंगलवार को एक और ऐसी घटना हुई जिसने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया. मंगलवार को पटना के सचिवालय थाना क्षेत्र में योजना विभाग के अंडर सेक्रेट्री राजीव कुमार को गोली मार दी गई, जिससे उनकी मौत हो गई.

गोली लगने के बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.  हमलावरों ने अंडर सेक्रेट्री के घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया.

घर में घुसकर किया हमला

अपराधियों ने लूटपाट के इरादे से सचिवालय थाना इलाके में सरकारी क्वार्टर में घुसकर योजना विभाग के अंडर सेक्रेटरी को गोली मारी. घायल राजीव को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान राजीव की मौत हो गई.

यह घटना मंगलवार सुबह की है. राजीव कुमार की पत्नी ने बताया कि उनके घर में 3 लोग आए थे, जिन्होंने पूरे परिवार को एक कमरे में बंद कर दिया. घर में घुसे बदमाशों ने उनसे गहने और पैसे भी लूट लिए. राजीव की पत्नी का कहना है कि लुटेरों ने भागने के दौरान राजीव को गोली मार दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें