scorecardresearch
 

सामूहिक बलात्कार के बाद लड़की का कत्ल

अलीगढ़ में हवस के भूखे दरिंदों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी.

बलात्कार के बाद नाबालिग लड़की की हत्या की गई बलात्कार के बाद नाबालिग लड़की की हत्या की गई

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में हैवानियत भरी एक वारदात सामने आई है. जहां हवस के भूखे दरिंदों ने एक नाबालिग लड़की के साथ पहले सामूहिक बलात्कार किया और बाद में उसकी हत्या कर दी.

यह शर्मनाक वारदात हरदुआगंज इलाके की है. जहां एक गांव में रहने नाबालिग वाली छात्रा साइकिल से अपने स्कूल जा रही थी. कक्षा 11 की इस छात्रा को रास्ते में चार लोगों ने पकड़ लिया. और करीब में ही एक खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

राज खुल जाने के डर से चारों दरिंदों ने लड़की को मौत की नींद सुला दिया. इसी दौरान पड़ोस के गांव का रहने वाला एक युवक लड़की की चीख-पुकार सुनकर जब मौके पर पहुंचा तो चारों आरोपी नौजवान वहां से फरार हो गए. युवक ने इस बात की सूचना पुलिस को दी.

सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलने के बाद भी पुलिस देर से मौके पर पहुंची. इस बात से घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया और गांव वालों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया. हालांकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ. वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर हालात को काबू में किया.

बाद में पुलिस ने इस मामले में चार अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पूछताछ के लिये दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया है.

वारदात की शिकार हुई लड़की के परिजनों ने बताया कि करीब हफ्ते भर पहले कुछ शोहदों ने उनकी बेटी को परेशान किया था, जिस पर उसने स्कूल जाने का रास्ता बदल दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×