scorecardresearch
 

दिल्लीः एकतरफा प्यार की सनक में आशिक ने उतारा मौत के घाट

दिल्ली में एकतरफा प्यार की सनक में एक महिला की हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. महिला पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करने के बाद आरोपी आशिक ने खुद को भी मारने की कोशिश की.

दिल्ली के इंदरपुरी इलाके की घटना दिल्ली के इंदरपुरी इलाके की घटना

दिल्ली में एकतरफा प्यार की सनक में एक महिला की हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. महिला पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करने के बाद आरोपी आशिक ने खुद को भी मारने की कोशिश की. आरोपी अभी अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मामला दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के इंदरपुरी इलाके का है. मृतक महिला का नाम लक्ष्मी था. 28 वर्षीय लक्ष्मी शादीशुदा थी और उसके दो बच्चे भी थे. लक्ष्मी घरों में काम करके अपने परिवार का पेट पालती थी. मृतका के परिजनों के मुताबिक, रविवार शाम लक्ष्मी और उसकी जेठानी काम से वापस घर लौट रहे थे.

तभी लक्ष्मी के पड़ोस में रहने वाला आरोपी संजय वहां पहुंचा. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, संजय लक्ष्मी के बाल पकड़कर उसे घसीटता हुआ एक गली में ले गया. लक्ष्मी की जेठानी मदद के लिए चीखती-चिल्लाती हुई घर पहुंची. जब तक घरवाले वहां पहुंचते संजय ने लक्ष्मी पर चाकू से हमला कर उसे लहुलूहान कर दिया था.

जिसके बाद आरोपी संजय ने खुद पर भी चाकू से वार कर आत्महत्या करने की कोशिश की, मगर वह बच गया. ज्यादा खून बह जाने की वजह से लक्ष्मी की मौत हो गई. मृतका के पति की माने तो आरोपी संजय कई सालों से उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. उसने कई बार पुलिस में भी आरोपी की शिकायत की थी.

मगर पुलिस ने संजय पर कभी कोई कार्रवाई नहीं की. लक्ष्मी की मौत से गुस्साए इलाके के लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पुलिस ने लक्ष्मी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आरोपी का अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें