scorecardresearch
 

नग्न हालत में मिला 9 साल की बच्ची का शव, रेप के बाद कत्ल की आशंका

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर 23 इलाके में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर एक 9 साल की बच्ची का शव नग्न अवस्था में मिला है.

नग्न हालत में मिला 9 साल की बच्ची का शव (सांकेतिक तस्वीर) नग्न हालत में मिला 9 साल की बच्ची का शव (सांकेतिक तस्वीर)

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर 23 इलाके में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर एक 9 साल की बच्ची का शव नग्न अवस्था में मिला है. बच्ची के शव के मिलने के बाद इलाके में सनसनी फेल गई. बच्ची के गले पर दबाए जाने के निशान मिले हैं. ऐसी आशंका जताई गई है कि रेप के बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई है. मृतक बच्ची का पिता इसी इमारत के निर्माण में मजदूरी का काम करता है.

मिली जानकारी के मुताबिक जिस निर्माणाधीन बिल्डिंग में बच्ची का शव मिला है उसमें छत्तीसगढ़ के मजदूर काम करते हैं और वहीं पास ही झुग्गियां बनाकर रहते हैं. बेटी का शव मिलने से दुखी पिता ने बताया है कि उनकी बेटी बुधवार शाम 5 बजे से लापता थी. जब उसकी तलाश की गई तो रात लगभग 8:45 बजे उसका शव निर्माणाधीन बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर नग्न अवस्था में मिला.

बच्ची को ढूंढ रहे लोगों के मुताबिक उसका शव बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर पड़ा हुआ था. उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे और निजी अंगों से खून निकल रहा था. इसके बाद लोग बच्ची को जिला सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों के अनुसार बच्ची की उम्र करीब 9 साल है और बच्ची को मृत हालत में ही अस्पताल लाया गया, जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया है कि एक निर्माणाधीन इमारत में एक नाबालिग बच्ची का शव मिला है. उसकी गला दबा कर हत्या की गई है. निर्माणाधीन इमारत में काम करने वाले सभी मजदूरों से पूछताछ की जाएगी. बच्ची का पोस्टमॉर्टम कराया गया है, जिसके बाद ही उसके के साथ रेप की बात साफ हो पाएगी. बच्ची के शव मिलने के बाद बिल्डिंग को पूरी तरह सर्च किया गया. पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ पुलिस कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें