scorecardresearch
 

मुंबईः महिला सिपाही ने पुरुष सिपाही की हत्या की ऐसे रची साजिश, महीनेभर बाद आई पकड़ में

मुंबई पुलिस ने पुरुष सिपाही की हत्या के मामले में एक महिला सिपाही और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, महिला सिपाही ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पुरुष सिपाही की सुपारी देकर हत्या करवा दी थी.

सिपाही की टक्कर मारकर हत्या कर दी गई थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर) सिपाही की टक्कर मारकर हत्या कर दी गई थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 15 अगस्त को हुई थी सिपाही की हत्या
  • आरोपी महिला और मृतक के बीच थी रंजिश

मुंबई पुलिस ने महिला सिपाही और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने पुरानी रंजिश के चलते एक पुरुष सिपाही की हत्या करवा दी थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला ने इसे दुर्घटना की तरह दिखाया. हालांकि, जब जांच की गई तो सामने आया कि महिला ने सुपारी देकर उसकी हत्या करवाई थी.

54 वर्षीय शिवाजी सनेप पनवेल स्टेशन से जाते थे. पनवेल से वो ट्रेन के जरिए कुर्ला स्टेशन पर उतरते और वहां से नेहरू नगर पुलिस थाने जाते थे, जहां उनकी पोस्टिंग थी. उनका रोज का यही रूटीन था. 15 अगस्त को भी शिवाजी सनेप रोज की तरह पनवेल स्टेशन की ओर जा रहे थे, तभी रास्ते में नैनो कार ने उन्हें टक्कर मार दी. घायल हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

शुरुआत में ये हिट एंड रन केस ही दिख रहा था, लेकिन जब पुलिस ने इसकी छानबीन शुरू की तो पुलिस को कुछ संदिग्ध दिखा. पुलिस को मौके से कुछ किलोमीटर दूर वही नैनो कार जली हुई मिली, जिससे टक्कर मारी गई थी. क्योंकि कार को जला दिया गया था, इसलिए कोई सबूत भी नहीं बचा.

पुलिस ने जब छानबीन शुरू की पता चला कि शिवाजी सनप और महिला सिपाही शीतल पनसारे के बीच पुरानी रंजिश थी. शीतल इस पूरे मामले की मास्टरमाइंड थी, जिसने विशाल जाधव और बबन चौहान को शिवाजी की हत्या की सुपारी दी थी. जाधव और चौहान ने ही नैनो कार से शिवाजी को टक्कर मारी थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें-- नजरअंदाज कर रही थी गर्लफ्रेंड तो प्रेमी ने चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतारा, फिर किया सरेंडर

ऐसे की प्लानिंग

शीतल पुरानी रंजिश के कारण शिवाजी को मारना चाहती थी और उसने उसकी हत्या की अच्छी तरह साजिश रची. शीतल ने सोशल मीडिया के विशाल जाधव से दोस्ती की. उसे हनीट्रैप में फंसाकर शादी की और फिर उसे शिवाजी की हत्या करने के लिए मजबूर किया. शुरुआत में तीनों ने मिलकर शिवाजी सनप के रूटीन पर नजर रखनी शुरू की और फिर उसकी हत्या की साजिश रची.

महिला सिपाही शीतल पनसारे, विशाल जाधव और बबन चौहान को नवी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि शीतल ने शिवाजी के खिलाफ छेड़छाड़ और बलात्कार का केस भी दर्ज कराया है. पनसारे निजी दुश्मनी के कारण शिवाजी को मारना चाहती थी. शीतल और शिवाजी दोनों मुंबई पुलिस में सिपाही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×