scorecardresearch
 

रोहिणी कोर्ट शूटआउटः तीसरे शूटर की गिरफ्तारी से सामने आएगा पूरा सच?

रोहिणी शूटआउट में नाम आने के बाद दिल्ली पुलिस ने जेल में बंद टिल्लू को तीन दिन की रिमांड पर लिया था. सूत्रों की मानें तो इस दौरान उसने कई राज खोले हैं.

रोहिणी कोर्ट में हुई थी जितेंद्र गोगी की हत्या (फाइल फोटो) रोहिणी कोर्ट में हुई थी जितेंद्र गोगी की हत्या (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रोहिणी कोर्ट में घटना के वक्त मौजूद था तीसरा शूटर
  • मारे गए शूटर्स के बैकग्राउंड खंगाल रही पुलिस

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में जज के सामने शूटआउट की घटना हुई थी. शूटर्स ने कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जितेंद्र गोगी हत्याकांड में अब तक जांच के दायरे में आठ लोग आए हैं. इन आठ लोगों पर आरोप है कि इन्होंने किसी न किसी तरह या तो टिल्लू ताजपुरिया की मदद की या हत्या की साजिश में शामिल रहे.

टिल्लू ताजपुरिया गैंग का फरार बदमाश राकेश तजपुरिया, पकड़ा गया उमंग और विनय के नाम भी इन आठ में शामिल हैं. रोहिणी शूटआउट में नाम आने के बाद दिल्ली पुलिस ने जेल में बंद टिल्लू को तीन दिन की रिमांड पर लिया था. सूत्रों की मानें तो इस दौरान उसने कई राज खोले हैं. सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में टिल्लू ने अपने साथी गैंगस्टर और शूटर के बारे में पुलिस को बताया है.

इसी पूछताछ के बाद पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर नवीन बाली को भी दो दिन की रिमांड पर लिया. खबर है कि मौके पर एक तीसरा शूटर था उसे नवीन बाली ने भेजा था. अब पुलिस उस तीसरे शूटर की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस को अब तक उसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. दरअसल जो भी मोबाइल नंबर पुलिस को मिले वो सब वारदात के बाद से ही बंद हैं. पुलिस सूत्रों की माने तो तीसरे शूटर के गिरफ्त में आने के बाद पूरा राज खुल जाएगा. यही वजह है की पुलिस ने उसकी तलाश तेज कर दी है.

पुलिस ने अब तक इस केस से जुड़े पांच मोबाइल फोन बरामद किए हैं. इनमें से चार से पुलिस को कुछ जानकारियां भी मिली हैं. इसमें मौके से बरामद मोबाइल फोन भी शामिल है. पुलिस का कहना है कि शूटआउट में मारे गए दोनो शूटरों के बैकग्राउंड भी खंगाले जा रहे हैं ताकि सारे बिखरे तार जोड़े जा सकें. दिल्ली पुलिस की नजर गैंगस्टर पर भी बनी हुई है. रोहिणी कोर्ट में शूटआउट के बाद दिल्ली पुलिस ने अब तक अलग अलग गैंग्स के करीब दो दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×