scorecardresearch
 

रोहिणी शूटआउटः हमलावरों को कोर्ट तक ले गया था टिल्लू का ये शूटर, CCTV फुटेज में आया नजर

इस मामले सीसीटीवी फुटेज अहम सुराग साबित हो सकती है. क्योंकि फुटेज में उमंग यादव वकीलों की तरह सफ़ेद शर्ट और काली पैंट पहने नज़र आ रहा है. उमंग ने एलएलबी में दाख़िला लिया था, लेकिन कोर्स बीच में छोड़ कर वो जुर्म की दुनिया में शामिल हो गया था.

सीसीटीवी में दिख रहे उमंग यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है सीसीटीवी में दिख रहे उमंग यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रोहिणी शूटआउट की जांच के दौरान सामने आई CCTV फुटेज
  • सीसीटीवी फुटेज में नजर आया शूटर उमंग यादव
  • पुलिस ने कर लिया है गिरफ्तार

दिल्ली को दहला देने वाले रोहिणी कोर्ट शूटआउट की जांच तेजी से चल रही है. इस दौरान एक सीसीटीवी फुटेज में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरि्या का वो शूटर साफ नजर आ रहा है, जो दोनों हमलावरों को कार से लेकर कोर्ट पहुंचा था. टिल्लू के उस शूटर ने भी वकीलों की तरह सफेद शर्ट और काली पेंट पहन रखी थी. 

इस सनसनीखेज शूटआउट के सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने उमंग यादव नाम के एक शख्स को गिरफ़्तार किया है. यही वो शख्स है, जो एक सीसीटीवी फुटेज में नजर आया है. फुटेज में उमंग यादव वकीलों जैसे कपड़े पहने हुए है.

वो सीसीटीवी में उस वक्त कैद हुआ, जब वो पीतमपुरा के एक जिम से कार लेने के लिए गया था. फिर पीतमपुरा से कार लेने के बाद उमंग यादव हैदरपुर गया था. जहां दोनों शूटर राहुल और जगदीप को उसने कार में बैठाया और उन्हें लेकर रोहिणी कोर्ट पहुंचा. उसने दोनों को वहां छोड़ा था, इसके बाद उन्होंने शूटआउट को अंजाम दिया था.

इसे भी पढ़ें-- टीपू का सिंघासन, शिवाजी की गीता, सबसे छोटी कुरान का झांसा देकर युट्यूबर ने की करोड़ों की ठगी 

इस मामले सीसीटीवी फुटेज अहम सुराग साबित हो सकती है. क्योंकि फुटेज में उमंग यादव वकीलों की तरह सफ़ेद शर्ट और काली पैंट पहने नज़र आ रहा है. उमंग ने एलएलबी में दाख़िला लिया था, लेकिन कोर्स बीच में छोड़ कर वो जुर्म की दुनिया में शामिल हो गया था और टिल्लू गैंग से जुड़ गया था.

बता दें कि बीती 24 सितंबर की दोपहर दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में पेशी पर आए गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी को कोर्ट रूम में जज के सामने ही वकील बनकर आए दो हमलावरों ने गोलियों से भून डाला था. जवाबी कार्रवाई करते हुए वहां मौजूद स्पेशल सेल के जवानों ने दोनों हमलावरों को भी मौके पर ही ढेर कर दिया था. इस हमले का इल्जाम मंडोली जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया पर है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×